नाकोड़ा से जोधपुर लौट रहे तीन युवकों की मौत
नाकोड़ा से जोधपुर लौट रहे तीन युवकों की मौत Social Media
राजस्थान

जोधपुर: दर्शन कर लौट रहे थे युवक! कार और ट्रक में भिड़ंत

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • पचपदरा के भांडियावास के समीप सुबह हुआ हादसा।

  • जोधपुर निवासी तीनों मृतक नाकोड़ा मंदिर दर्शन करने गए थे।

  • मौके पर पहुंची पुलिस।

राज एक्सप्रेस। बीते दिन मंगलवार सुबह बाड़मेर-जोधपुर सड़क मार्ग पर पचपदरा के भांडियावास गांव के समीप सड़क पर एक कार की टक्कर ट्रक से हो गई। इस हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

दर्शन कर लौट रहे थे युवक :

मिली जानकारी के अनुसार, जोधपुर निवासी तीन युवक नवरतन जैन, महेन्द्र कोठारी और व राहुल धारीवाल पूर्णमासी को नाकोड़ा मंदिर दर्शन करने गए थे। वहां से मंगलवार को घर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी कार पचपदरा के समीप भांडियावास पहुंची तभी कार ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में तीनों युवक कार के अंदर ही फंस गए। इसके बाद कार में आग लग गई। वहां से निकलने वाले वाहन चालकों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। सूचना पर बालोतरा से दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। तब तीनों युवकों को कार से बाहर निकाला, लेकिन तीनों की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने शुरू की जांच :

बता दें कि, सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। तीनों की पहचान जोधपुर निवासी नवरतन जैन(42), महेन्द्र कोठारी(40) व राहुल धारीवाल(30) के रूप में हुई। जोधपुर में व्यापार करने वाले ये तीनों पूर्णमासी को नाकोड़ा मंदिर करने गए थे।

नहीं थम रहे सड़क हादसे :

देश में इन दिनों सड़क हादसे तेजी से बढ़ रहे हैं। सड़क दुर्घटनाओं की बढ़ती संख्या और उनमें हो रही जनहानि चिंता का विषय बनी हुई है। इस मामले को लेकर सरकार द्वारा कोशिश की जा रही है, इसके बावजूद भी सड़क हादसों में कोई खास कमी नहीं आ रही है और आए दिन हादसे बढ़ते जा रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT