जमीनी विवाद को लेकर हुई दो पड़ोसियों में मारपीट
जमीनी विवाद को लेकर हुई दो पड़ोसियों में मारपीट Syed Dabeer Hussain - RE
राजस्थान

जमीनी विवाद को लेकर हुई दो पड़ोसियों में मारपीट, 7 साल की बच्ची भी नहीं बच पाई

Raj News Network

अलवर, राजस्थान। आजकल हर घरों में ज़मीनी विवाद होता ही है जिसमे कुछ लोग सारी सीमाओं को लांघ जाते हैं। भारत में 2 या 2 से अधिक घरों के बीच लड़ाई ज्यादातर ज़मीन की वजह से ही होती हैं। ऐसा ही एक मामला आया है अलवर से आया है जहां दो पड़ोसियों के बीच ज़मीन की वजह से मारपीट हुई। ज़मीनी विवाद को लेकर हुई दो पड़ोसियों के बीच में लट्ठ से मारपीट हुई, जिसकी चपेट में एक 7 साल की छोटी बच्ची भी आ गई।

मामला अलवर के टेटड़ा गांव का हैं जब एक परिवार के लोगों ने पड़ोसी के घर में घुसकर लट्ठ से मारा जिसमे पति पत्नी को ज्यादा चोटें आई हैं एवं एक 7 साल की छोटी बच्ची की पिटाई हो गईं। बताया जा रहा है कि, लक्ष्मण और उसकी पत्नी हेमलता घर पर अकेले थे और पीछे से पड़ोसी उनकी ज़मीन को हड़प रहें थे। जब लक्ष्मण और उसकी पत्नी ने विरोध किया तो बबली और देव सहाय समेत 6 लोगों ने लक्ष्मण और उसकी पत्नी पर लट्ठ भांजना चालू कर दिया। मारपीट के दौरान लक्ष्मण और उसकी पत्नी हेमलता की एक छोटी 7 साल कि बच्ची भी थी।

लक्ष्मण के परिवार वालों ने बताया कि, लक्ष्मण के माता पिता रोज़ काम करने खेतों में जाते थे इसी और पड़ोसियों के बीच कोई भी विवाद नहीं था। बबली और देव सहाय ने उनको अकेला समझ कर छोटी सी ज़मीन पर कब्जा करना चालू कर दिया था। बच्ची के साथ भी मारपीट की गई थी।

जमीनी विवाद को लेकर हुई दो पड़ोसियों में मारपीट

पीड़ित के परिजनों ने झगड़े की वीडियो बनाई और उसे रैणी पुलिस थाना में सौपे

पीड़ित के परिजनों ने झगड़े की वीडियो बनाई और उसे रैणी पुलिस थाना में सौंप दिया। लक्ष्मण और उसकी पत्नी का राजीव गांधी अस्पताल में इलाज चल रहा हैं। सबसे ज्यादा चोट लक्ष्मण और हेमलता को ही लगी हैं, जिससे हेमलता बुरी तरीके से घायल हो गईं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT