जन आक्रोश यात्रा में भिड़ी भाजपा की 2 महिला नेता
जन आक्रोश यात्रा में भिड़ी भाजपा की 2 महिला नेता social media
राजस्थान

जन आक्रोश यात्रा में भिड़ीं भाजपा की 2 महिला नेता, मारा एक दूसरे को थप्पड़

Raj News Network

अलवर, राजस्थान। भाजपा जन आक्रोश पदयात्रा राजस्थान सरकार की नित्य के खिलाफ और राजस्थान सरकार को घेरने के लिए पूरे राजस्थान से निकाली जा रही है, लेकिन अलवर में जन आक्रोश रैली के दौरान एक ऐसा हादसा हो गया जिससे भाजपा के आला बड़े नेता खुश नही होंगे। अलवर ज़िले की जन आक्रोश यात्रा की महिला संयोजक प्रियंका शर्मा और ज़िले की पूर्व ज़िला मंत्री रुबिया उपाध्याय के बीच हाथापाई हुई और अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया। बात औकात पर आई तो एक दूसरे को थप्पड़ मारने लगे दोनो। वहीं एक और वाक्या हुआ जहां थानागाजी इलाके के मंडल अध्यक्ष और महंत के बीच भी तीखी बहस हुई थी।

बता दें की, 10 दिसंबर को जन आक्रोश यात्रा थानागाजी के सलोटा पहुंची। यह महिला मोर्चा संयोजक प्रियंका शर्मा और पूर्व जिला मंत्री रुबिया उपाध्याय के बीच रथ में चढ़ने को लेकर बहस हो गई। रुबिया ने खुद को सीनियर बताया तो प्रियंका भड़क गई और रुबिया की औकात की बात करने लगी जिसको सुन रुबिया ने प्रियंका को थप्पड़ मार दिया इसके बाद दोनों में मारपीट हुई और थप्पड़ मारे गए। बाकी के नेता और आम जन इसको खड़े देखते रहे लेकिन कुछ लोगों ने आके मारपीट को रोका। दरअसल रुबिया पार्टी में सीनियर होने के नाते रथ में पहले चढ़ना चाहती थी, लेकिन प्रियंका नहीं मानी। प्रियंका का कहना था की वे यात्रा की संयोजक है तो पहले वो चढ़ेंगी। प्रियंका ने बताया की रुबिया ने उनसे अभद्र भाषा में बातें की और मेरे बारे में गलत बोला और मुझे धक्का भी मारा था यात्रा के दौरान।

महिला नेताओ की मारपीट से पहले थानागाजी में सभा का आयोजन हुआ था जहां पर पूर्व कैबिनेट मंत्री हेम सिंह भड़ाना के नेतृत्व में मीटिंग की जा रही थी। सभा के दौरान मंडल अध्यक्ष श्रवण सिंह और महंत प्रकाश दास के बीच बहस हो गई थी। मंडल अध्यक्ष श्रवण कुमार महंत के बार– बार सभा के बीच में बोलने से गुस्सा हो गए थे। श्रवण ने महंत को कई बार मना करने के बाद भी चुप न होने के कारण यह कह दिया की अगर महंत चुप नहीं हुए तो वे महंत को गाड़ी में पटक देंगे। महंत प्रकाश दास वही है जिन्होंने भाजपा से थानागाजी से टिकट मांगा था। वे राजगढ़ गद्दी के महंत हैं।

मंडल अध्यक्ष श्रवण सिंह और महंत प्रकाश दास

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT