राजस्थान में भारी मतों से जीती वसुंधरा राजे
राजस्थान में भारी मतों से जीती वसुंधरा राजे  Raj Express
राजस्थान

राजस्थान में भारी मतों से जीती वसुंधरा राजे, कहा- यह PM की दी हुई गारंटी की जीत है

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी समेत अन्य नेताओं ने पार्टी कार्यालय में जश्न मनाया

  • वसुंधरा राजे बोली- राजस्थान की जीत, PM की दी हुई गारंटी की जीत है

  • जनता ने कांग्रेस को नकारते हुए भाजपा को अपनाने का काम किया है: वसुंधरा राजे

राजस्थान, भारत। राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस हार का सामना कर रही है एवं भाजपा जीत हासिल कर रही है। तो वहीं, झालरापाटन विधानसभा सीट से राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता वसुंधरा राजे 53,193 मतों से जीतीं, उन्हें कुल 138831 वोट मिले। जीत के बाद उनका बयान सामने आया है। तो वहीं, राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी, केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत और पार्टी के अन्य नेता जयपुर में पार्टी कार्यालय में जश्न मना रहे हैं।

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता वसुंधरा राजे ने कहा, "राजस्थान की यह जो शानदार जीत है, यह प्रधानमंत्री मोदी जिनका मंत्र था- सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास, यह उसकी जीत है। उनकी दी हुई गारंटी की जीत है, यह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रणनीति की जीत है और यह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के कुशल नेतृत्व की जीत है। यह जीत जनता की है जिसने कांग्रेस को नकारते हुए भाजपा को अपनाने का काम किया है।"

भाजपा नेता राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा, "इस जीत का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों और विश्वास को जाता है। उसी का आशीर्वाद है कि भाजपा को ऐसी प्रचंड जीत मिल रही है... इसे मैं अपना सौभाग्य मानता हूं कि अभी तक हम नीति बनाते थे और फंड भेजते थे। अब हमें विधायक बनकर नीतियों को निष्पादित करने का भी मौका मिलेगा।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT