दक्षिण त्रिपुरा के राजनगर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
दक्षिण त्रिपुरा के राजनगर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह Social Media
भारत

दक्षिण त्रिपुरा के राजनगर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की विजय संकल्प रैली

Priyanka Sahu

त्रिपुरा, भारत। त्रिपुरा के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा इन दिनों विजय संकल्प रैली के माध्‍यम से चुनावी प्रचार कर रही है। इस दौरान अब आज बुधवार को दक्षिण त्रिपुरा के राजनगर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने विजय संकल्प रैली की।

राजनाथ सिंह ने विजय संकल्प रैली को किया संबोधित :

दक्षिण त्रिपुरा के राजनगर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने विजय संकल्प रैली को संबोधित कर अपने संबोधन में कहा- 2018 में आपने कहा ‘चलो पलटाई’ अब आपने नारा दिया है ‘चलो सुशासन को मज़बूत बनाई’। आप लोगों ने लंबे समय तक आतंकवाद और उग्रवाद झेला है। इसके बावजूद यहाँ के लोगों ने इस देश की मिट्टी से बहुत प्यार किया है। अब त्रिपुरा बहुत बदल गया है। आप लोगों ने पाँच साल का समय दिया। यहाँ तस्वीर बदल गई है। पाँच साल का समय और दीजिये, त्रिपुरा को हम नंबर एक का राज्य बनायेंगे।

कांग्रेस और सीपीएम के समय आतंकवाद, उग्रवाद था, लेकिन अब हालात बदल चुके हैं। किसी ने अपनी मां का दूध नहीं पिया है जो किसी की हत्या कर सके। पहले सीपीएम शासन के यहाँ भय भूख और भ्रष्टाचार का बोलबाला रहता था।
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

भाजपा के शासन में हालात बदल गए हैं :

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आगे यह भी कहा कि, ''भाजपा के शासन में हालात बदल गए हैं। त्रिपुरा में एक पार्टी बांसुरी है और दूसरी सितार। कांग्रेस एक ऐसी बांसुरी है जिसमें बहुत ज़्यादा छेद हो गये हैं। दूसरी है सीपीएम जो ऐसा सितार है जिसका तार टूट गया है। इनसे न आवाज़ आती है न राग निकलता है।''

बता दें कि, त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का चुनावी प्रचार चरम पर है, इस दौरान भाजपा के तमाम नेता त्रिपुरा पहुंचकर प्रचार प्रसार कर रहे है। इसी के एक दिन पहले मंगलवार को भी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने वेस्ट त्रिपुरा में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT