'एयरो इंडिया 2023' शीर्ष समिति की बैठक में राजनाथ सिंह
'एयरो इंडिया 2023' शीर्ष समिति की बैठक में राजनाथ सिंह Social Media
भारत

'एयरो इंडिया 2023' शीर्ष समिति की बैठक में राजनाथ सिंह, कर्नाटक सरकार की सराहना की

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • 'एयरो इंडिया 2023' शीर्ष समिति की आज हुई बैठक

  • राजनाथ सिंह ने एयरो इंडिया 2023' की शीर्ष समिति की बैठक की अध्‍यक्षता की

  • राजनाथ बोले- कर्नाटक हमारे देश की आर्थिक वृद्धि में योगदान देने वाले राज्यों में सबसे अग्रणी

दिल्ली, भारत। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज मंगलवार को 'एयरो इंडिया 2023' की शीर्ष समिति की बैठक की अध्यक्षता की। इस दौरान राजनाथ सिंह दौरान बैठक में कर्नाटक राज्‍य सरकार की सराहना की।

Aero-India एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय द्विवार्षिक कार्यक्रम है :

इस दौरान केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने 'एयरो इंडिया 2023' की शीर्ष समिति की बैठक में कहा, ''हम जानते हैं कि Aero-India एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय द्विवार्षिक कार्यक्रम है, जिसमें कई देशों के Defence Ministers, Armed forces के प्रमुख और High level ministerial delegation शामिल होते हैं।''

राजनाथ सिंह ने कर्नाटक राज्य सरकार की सराहना की :

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आगे कर्नाटक राज्य सरकार की सराहना करते हुए यह भी कहा कि, ''बेंगलूरू में हमने Aero India-2021 को, दुनिया के पहले hybrid Aero Show के रूप में सुरक्षित और सफलतापूर्वक आयोजित किया था। इसमें कर्नाटक राज्य की निश्चित ही बड़ी महत्त्वपूर्ण भूमिका थी और इसके लिए मैं राज्य सरकार की सराहना करता हूँ।''

कर्नाटक हमारे देश की आर्थिक वृद्धि में योगदान देने वाले राज्यों में सबसे अग्रणी है। यह राज्य अपनी Skilled manpower और robust defence manufacturing ecosystem के लिए जाना जाता है।
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

तो वहीं, बैठक से पहले आज सुबह केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट जारी कर उत्‍तर प्रदेश के लोगों को स्‍थापना दिवस की बधाई दी थी। उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा- उत्तर प्रदेश दिवस के अवसर प्रदेश के सभी भाइयों एवं बहनों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। उ. प्र. के लोग अपनी कला-संस्कृति और कर्मठता के लिए देश-विदेश में जाने जानते हैं। मैं प्रदेश के उत्तरोत्तर विकास की कामना करता हूँ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT