बेंगलुरू के एक कार्यक्रम में राकेश टिकैत पर काली स्याही से हमला
बेंगलुरू के एक कार्यक्रम में राकेश टिकैत पर काली स्याही से हमला Social Media
भारत

कर्नाटक में बेंगलुरू के एक कार्यक्रम में राकेश टिकैत पर काली स्याही से हमला

Priyanka Sahu

कर्नाटक, भारत। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीव प्रवक्ता व किसान नेता राकेश टिकैत सरकार के खिलाफ बयानबाजी के लिए काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। आज सोमवार को वे कर्नाटक में बेंगलुरू के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे, इसी दौरान उनपर काली स्याही फेंकी गई है।

कुछ युवक ने टिकैत पर फेंकी काली स्याही :

बताया जा रहा है कि, किसान नेता राकेश टिकैत बेंगलुरू के गांधी भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। इसी दौरान उनके साथ यह घटना हुई। कुछ युवक आए और उनपर काली स्याही फेंकी, जिसके कारण उनके चेहरे, कपड़ों और पगड़ी पर स्याही गिरी। खुद पर हुए स्याही हमले के बाद भारतीय किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा- ये जिम्मेदारी यहां के पुलिस की है। यहां पुलिस ने सुरक्षा का इंतजाम नहीं किया है। पूर्ण रूप से सरकार की मिलीभगत से ये काम हुआ है।

इतना ही नहीं इस दौरान आरोपियों ने धक्का मुक्की भी की और कुर्सियां भी तोड़ी हैं। राकेश टिकैत के साथ हुई इस घटना का वीडियो भी सामने आया है-

स्‍याही फेंकने वाला आरोपी गिरफ्तार :

हालांकि, किसान नेता राकेश टिकैत पर काफी स्याही फेंकने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तो वहीं, किसान नेता राकेश टिकैत ही नहीं बल्कि उनके अलावा आरोपियों ने युद्धवीर सिंह पर भी काली स्याही फेंकी है।

बता दें कि, बेंगलुरू के गांधी भवन में किसान नेता राकेश टिकैत और युद्धवीर सिंह दोनों किसान नेता एक लोकल चैनल के स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो पर सफाई देने आए थे, इसी दौरान उनके साथ यह बदसुलूकी हो गई। दोनों नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, प्रेस कांफ्रेंस में दौरान उन्होंने कहा कि, ''उनका किसान नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर के आरोप बिल्कुल निराधार हैं उनका चंद्रशेखर से कोई लेना देना नहीं है, राष्ट्रव्यापी किसान आंदोलन के दौरान भी जब उन्हें चंद्रशेखर की संदेहास्पद पृष्ठभूमि के बारे में पता चला तो उन्होंने चंद्रशेखर को आंदोलन से अलग कर दिया था।'' उनके इस बयान से वहां मौजूद लोगों के बीच बहस शुरू हो गई, तभी एक शख्स ने आकर किसान नेताओं पर स्याही फेंक दी एवं वहां मौजूद कुर्सियां को फेंकने लगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT