Ram Janmabhoomi Trust President Corona Positive
Ram Janmabhoomi Trust President Corona Positive Kavita Singh Rathore -RE
भारत

राम जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास कोरोना पॉजिटिव

Author : Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। देश में कोरोना का आंकड़ा बेकाबू होता जा रहा है। दिन प्रतिदिन मामले जंगल में लगी आग की तरह बढ़ रहे हैं। इस वायरस की चपेट में आने से न नेता बच पा रहे हैं न अभिनेता। अब तक कोरोना का प्रकोप देश के कई सेक्टर्स पर नजर आ चुका है। वहीं, अब राम जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है।

ट्रस्ट के अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव :

दरअसल, राम जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास भी संक्रमित पाए गए हैं। परेशान कर देने वाली बात यह है कि, 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। उस दौरान महंत नृत्य गोपाल दास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक ही मंच पर थे। इतना ही नहीं उस दौरान स्टेज पर राम जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास के साथ कार्यक्रम में मंच PM मोदी के साथ ही उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भी उपस्थित थे।

स्वास्थ्य की जानकारी :

राम जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की रिपोर्ट सामने के बाद वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इस खबर की जानकारी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और मथुरा के जिलाधिकारी को आदेश देते हुए उनसे महंत नृत्य गोपाल दास के स्वास्थ को लेकर बात की। जिससे उन्हें इलाज के लिए हर तरह से मदद मिल सके। इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी ने मेदांता अस्पताल के डॉक्टर नरेश त्रेहान से भी बात जानकारी हासिल की।

अध्यक्ष के तौर पर नियुक्ति :

खबरों के अनुसार महंत नृत्य गोपालदास का इलाज मेदांता अस्पताल में कराया जाएगा। जिसके लिए उन्हें वहां जल्द से जल्द भर्ती कराया जाएगा। बताते चलें, महंत नृत्य गोपाल दास साल 2003 में राम जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष नियुक्त किए गए थे और उस समय उनकी नियुक्ति को लेकर काफी विवाद हुए थे। क्योंकि, उनका नाम बाबरी विध्वंस मामले में आरोपी के तौर पर सामने आया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT