रोहतक की सुनारिया जेल से राम रहीम को जेल प्रशासन ने दी पैरोल की मंजूरी
रोहतक की सुनारिया जेल से राम रहीम को जेल प्रशासन ने दी पैरोल की मंजूरी Social Media
भारत

रोहतक की सुनारिया जेल से राम रहीम को जेल प्रशासन ने दी पैरोल की मंजूरी

Author : Priyanka Sahu

हरियाणा, भारत। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम 2 साध्वी से दुष्कर्म और पत्रकार की हत्या के सजायाफ्ता सुनारिया जेल में बंद हैं और आज शुक्रवार को बड़ी राहत मिली है, क्योंकि उन्हें रोहतक की सुनारिया जेल से पैरोल मिल चुकी है।

सुनारिया जेल एक 1 महीने की मिली पैरोल :

दरअसल, साल 2017 में कई लड़कियों के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में सजा पाने वाले डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दुष्कर्म और हत्या के मामले में 20 साल की सजा सुनाई गई थी, जो अभी पूरी नहीं हुई है। वह जेल में अपनी सजा काट रहा है। इसे बीच-बीच में पैरोल मिलती रहती है इसी कड़ी में आज रेप के दोषी डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को रोहतक की सुनारिया जेल से एक महीने की पैरोल दी गई है। वे आज सुबह साढ़े सात बजे पैरोल पर रिहा हुए।

बागपत स्थित डेरा सच्‍चा सौदा के डेरे पर गए राम रहीम :

जेल प्रशासन से 1 महीने की पैरोल की मंजूरी मिल जाने के बाद गुरमीत राम रहीम उत्‍तर प्रदेश के बागपत स्थित डेरा सच्‍चा सौदा के डेरे पर गए है। तो वहीं, राम रहीम को लेने के लिए उनकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत और गुरमीत के परिवार के अन्‍य सदस्‍य सुनारिया जेल पहुंचे थे, उन्हीं के साथ गुरमीत राम रहीम कड़ी सुरक्षा के बीच जेल से बागपत के लिए रवाना हुए। बता दें कि, इससे पहले गुरमीत राम रहीम को 21 दिनों की पैरोल मिली थी तो वे इस दौरान बागपत के बरनावा डेरा गए थे।

गौरतलब है कि, डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दो अलग-अलग मामलों में जेल की सजा मिली है। इनमें से पहली सजाे दो साध्वी के साथ दुष्कर्म करने के चलते 20 साल और एक पत्रकार की हत्या के मामले में उम्र कैद की सजा मिली थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT