IMD ने ओडिशा में चक्रवात तूफान को लेकर अलर्ट जारी किया
IMD ने ओडिशा में चक्रवात तूफान को लेकर अलर्ट जारी किया Social Media
भारत

तेलंगाना में बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी, CM चंद्रशेखर राव ने दिए अहम निर्देश

Priyanka Sahu

तेलंगाना, भारत। देश के कई राज्यों में भारी बारिश का सिलसिला लगातार जारी है। इस बीच दक्षिण भारत के कई इलाकों में जमकर बारिश होने के चलते अलर्ट जारी किया जा रहा है।

तेलंगाना में बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी :

देश के कई हिस्सों में भारी बारिश के बीच भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने अगले चार दिनों तक दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में हल्की से भारी बारिश एवं कर्नाटक और केरल में भी भारी बारिश होने का अनुमान है। तो वहीं, तेलंगाना में रविवार तक के लिए बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी है।

CM चंद्रशेखर राव ने मुख्य सचिव सोमेश कुमार को अहम निर्देश दिए :

तेलंगाना में बारिश को लेकर जारी रेड अलर्ट के मद्देनजर राज्य के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने मुख्य सचिव सोमेश कुमार को अहम निर्देश भी दिए हैं। उन्होंने कहा है कि, ''राज्य में सभी संबंधित विभागों को सतर्क कर दिया जाए और सुरक्षा के त्वरित कदम उठाए जाएं। वह समय-समय पर स्थिति की समीक्षा करेंगे और रविवार को भी वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बैठक करेंगे।''

बारिश के दौरान कोई जोखिम नहीं लेने का किया आग्रह :

इस दौरान मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने लोगों से बारिश के दौरान कोई जोखिम नहीं लेने का आग्रह करने के साथ ही जब तक बहुत जरूरी न हो तब तक घर से बाहर नहीं निकलने को कहा है।

बारिश के चलते कई स्थानों पर नाले उफान पर, जबकि निचले इलाकों में पानी भरा :

बता दें कि, तेलंगाना में पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश के चलते कई स्थानों पर नाले उफान पर है, जबकि निचले इलाकों में पानी भर गया है। मौसम केंद्र ने चेतावनी देते हुए कहा है कि, कोमाराम भीम आसिफाबाद, मंचेरियल, निर्मल और अन्य जिलों में शनिवार से रविवार सुबह तक कई स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT