Lesbian Couple Story
Lesbian Couple Story Syed Dabeer Hussain - RE
भारत

बेवजह ही लैसबियन कपल को होटल से निकाल दिया गया

Author : Vivvan Tiwari

राजएक्सप्रेस। चेन्नई में रहने वाली रसिका गोपालकृष्णन और शिवांगी ससांह नाम की दो लैसबियन एक ही लिंग के जोड़े हैं। 28 जुलाई की रात यह दोनों चेन्नई के एक होटल में गई थी इन्हे उस होटल से सिर्फ इसलिए बहार निकाल दिया गया क्योंकि, होटल वालो के हिसाब से इन दोनों का एक दूसरे के प्रति जो बर्ताब था वो सही नहीं था। पूरा मामला समझ कर जानिए क्या थी बेतुकी सी वजह। जहां एक तरफ तो, हिंदुस्तान का संविधान सेक्शन 377 को पास करके होम्यो सेक्सुअसलटी को कोई अपराध नहीं मान रहा है, वहीं दूसरी तरफ इस तरह के होम्यो सेक्सुअसलटी वाले कपल्स को इंसान भी नहीं समझा जा रहा है।

क्या था मामला :

चेन्नई में हुई घटना इस बात का सबूत है, कि, आज भी लोग होम्यो सेक्सुअसलटी वाले कपल्स को इंसान नहीं मान पा रहे है। रसिका और शिवांगी से हुई बातचीत से यह साफ़ पता चलता है। इन दोनों को होटल से यह कह कर निकल दिया गया कि, "आप दोनों एक दूसरे के साथ सही बर्ताब नहीं कर रहे है।"

रसिका ने बताया :

दोनों से हुई बात चित के दौरान रसिका ने बताया कि, जब वे एक साथ फ्लोर पर डांस कर रहे थे तो उन्हें लगभग कुछ 5 से 7 पुरुष बहुत घूर-घूर कर देख रहे जो थे। वह उन्हें बहुत ही गन्दी नजर से देख रहे थे। इसके बाद जब वह दोनों एक साथ वाशरूम जाती है तब थोड़ी ही देर में कोई टॉयलेट का दरवाजा ठोकता है और उन्हें कहा जाता है कि, बहार निकलो। जब दोनों को बहार आती है तब ही चार पुरुष और दो लेडी बाउंसर आते है और उन्हें यह पूछ कर कि, दोनों अंदर क्या कर रहे थे, होटल से बहार निकलने को कहा जाता है।

दोनों की मैनेजर से हुई बातचीत :

जब यह दोनों होटल मैनेजर से बात करती है तब उन्हें कहा जाता है कि, आप लोगों का बर्ताब सही नहीं है ऐसा होटल में आए और कस्टमर ने उनके सलए कहा है। वह दोनों अनैनतक तरीके से एक दूसरे के साथ गलत व्यवहार कर रहे हैं जो समाज में गलत अवधारणा पैदा कर रही है। ऐसा कह कर मैनेजर भी उन्हें तुरंत बहार निकलने को कहता है। इतना सुनने के बाद वो दोनों ही होटल से बहार आ गई।

रसिका ने फेसबुक पेज पर लिखा :

रसिका ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि, "होटल वाले ने हमें बिना किसी वजह के बहार निकल दिया। इस तरीके का बर्ताब बहुत गलत है। उन्होंने अपने मन में ही सोच लिया की हम कुछ गलत कर रहे होंगे। मैनेजर के मुताबिक वहां बाकी लोग असहज महसूस कर रहे थे होटल के मैनेजर ने यह भी कहा कि, उनके पास एक फुटेज है जिसमे दोनों एक साथ एक दूसरे से फिजिकली क्लोज हो रहे थे, हम दोनों ने उस फुटेज को देखने की मांग की तो, हमसे कहा गया कि, फुटेज देखने की जरूरत नहीं है। हमें यह कहकर भगा दिया गया।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT