'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हुईं रिया सेन
'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हुईं रिया सेन Social Medi
भारत

'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हुईं रिया सेन, राहुल गांधी संग कदम से कदम मिलाती आईं नजर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस।कन्याकुमारी से शुरू हुई कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' (Bharat Jodo Yatra) जारी है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की अगुवाई में फिलहाल ये यात्रा महाराष्ट्र में है और अब मध्यप्रदेश में दाखिल होने वाली है। उसके बाद राजस्थान, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और पंजाब से होते हुए ये पदयात्रा जम्मू कश्मीर पहुंचकर समाप्त हो जाएगी। इस यात्रा में बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटी भी हिस्सा ले चुके हैं। इसी कड़ी में अब बॉलीवुड अभिनेत्री रिया सेन (Riya Sen) भी शामिल हो चुकी हैं।

बता दें कि, कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' में अब तक बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट और एक्टर सुशांत सिंह हिस्सा बन चुके हैं। अब इस कड़ी में एक और अभिनेत्री का नाम जुड़ गया है। वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री रिया सेन हैं। रिया सेन आज गुरुवार को राहुल गांधी के साथ 'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हुईं। इस दौरान की दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

इस लुक में दिखीं एक्ट्रेस:

'भारत जोड़ो यात्रा' में अभिनेत्री रिया सेन बहुत ही खूबसूरत दिखाई दीं। सामने आई तस्वीरों में रिया सेन को राहुल गांधी के साथ चलते हुए देखा जा सकता है। रिया सेन ने इस दौरान पार्टी के कई कार्यकर्ता से मुलाकात भी की। वहीं, अगर लुक की बात करे, तो रिया सेन को इस दौरान रेड कलर के टॉप और ब्लैक जींस में देखा जा सकता है।

'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हुईं रिया सेन, राहुल गांधी संग कदम से कदम मिलाती आईं नजर

'भारत जोड़ो यात्रा' को 71 दिन हुए पूरे:

जानकारी के लिए बता दें कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अगुवाई में 'भारत जोड़ो यात्रा' को 71 दिन पूरे हो चुके हैं। राहुल ने अब तक 1550 किमी से ज्यादा तक का सफर तय कर लिया है। राहुल गांधी ने 'भारत जोड़ो यात्रा' बीते महीने 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू की थी, जिसमें कई नेता शामिल हुए थे। जब से यह यात्रा शुरू हुई है तब से राहुल गांधी चर्चा में बने हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT