सड़क हादसा: असम के धुबरी में जीटीबी रोड पर ट्रक से टकराई कार
सड़क हादसा: असम के धुबरी में जीटीबी रोड पर ट्रक से टकराई कार Social Media
भारत

सड़क हादसा: असम के धुबरी में जीटीबी रोड पर ट्रक से टकराई कार, दो लड़कियों की मौत

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • असम के धुबरी में हुआ बड़ा सड़क हादसा

  • असम के धुबरी में जीटीबी रोड पर ट्रक से टकराई कार

  • हादसे में दो लड़कियों की हुई मौत और कई अन्य घायल

  • गौरीपुर की तरफ जा रही थी कार

असम, भारत। असम के धुबरी जिले के जीटीबी रोड से बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, असम के धुबरी जिले के जीटीबी रोड पर भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसा इतना खतरनाक था कि, हादसे में दो लड़कियों की मौत हो गई। वहीं, कई अन्य घायल हो गए।

धुबरी पुलिस ने बताया:

धुबरी पुलिस ने इस घटना के बारे में बात करते हुए बताया कि, धुबरी जिले के जीटीबी रोड पर एक सड़क दुर्घटना में दो लड़कियों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए, जहां एक कार ट्रक से टकरा गई और दो मोटरसाइकिलें सड़क किनारे खड़ी थीं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार, कार गौरीपुर की तरफ जा रही थी, जिसमें पीड़ित यात्रा कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि, एएस-17जे-5224 नंबर का वाहन गौरीपुर की तरफ जा रहा था, इसी बीच एक ट्रक और दो मोटरसाइकिलों से टकरा गया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई।

बताते चलें कि, आए दिन किसी न किसी राज्य से सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है। असम के अलावा ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमें तीन वाहनों का आपस में एक्सीडेंट हो गया। जानकारी के अनुसार इस हादसे में एक ट्रक चालक की मौत हो गई, तो वहीं दो अन्य ट्रक और कैंटर के चालक गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT