तेज रफ्तार कार बिजली के खंभे से टकराई
तेज रफ्तार कार बिजली के खंभे से टकराई Social Media
भारत

Road Accident: तेज रफ्तार कार बिजली के खंभे से टकराई, एक की मौत एक गंभीर रूप से घायल

Deeksha Nandini

महाराष्ट्र। तेज रफ़्तार का कहर आज महाराष्ट्र में देखने को मिला। महाराष्ट्र में दो युवकों के शौक में जान से हाथ धोना पड़ा है। मिली जानकारी के अनुसार आज बुधवार को महाराष्ट्र में एक तेज़ रफ़्तार कार सड़क किनारे लगे बिजली के खम्बे से जा टकराई, जिसमे दोनों युवकों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीँ दूसरे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ड्राइवर से हुई कार बेकाबू :

मिली जानकारी के अनुसार, कार चालक से कार बेकाबू हो गई थी, जिसकी वजह से सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से जाकर टकरा गई। इस हादसे में मौके पर ही कार चालक की मौत हो गई। जबकि उसके साथ मौजूद साथी घायल हुआ है। घटना के बाद पुलिस टीम ने मौके को पहुंच कर पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

ये है मामला :

ठाणे के घोड़बदर रोड पर बीती रात एक तेज रफ्तार कार के बिजली के खंभे से टकराने से 22 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया। इस हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस का आरडीएमसी का एक दल और दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे तथा कार में सवार लोगों को वाहन से बाहर निकाल लिया। जिनमे से 22 वर्षीय की मौत हो चुकी थी, जिसे अधिकारियों ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा साथ ही दूसरे व्यक्ति को जिला अस्पताल में तुरंत इलाज मुहैया कराया। इलाज अभी जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT