Road Accident: मुंबई-बेंगलुरु हाईवे पर खचाखच भरी बस का भीषण हादसा
Road Accident: मुंबई-बेंगलुरु हाईवे पर खचाखच भरी बस का भीषण हादसा Social Media
भारत

Road Accident: मुंबई-बेंगलुरु हाईवे पर खचाखच भरी बस का भीषण हादसा, पांच लोग हुए घायल

Sudha Choubey

Road Accident: मुंबई से हाल ही में खबर आई है कि, मुंबई-बेंगलुरु जा रही एक निजी बस का भीषण हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि, हादसा पुणे के बावधन के पास मुंबई-बेंगलुरु राजमार्ग पर हुआ है। बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से पांच लोग घायल हो गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई-बेंगलुरू हाईवे पर एक बस का एक्सिडेंट हो गया है। इस हादसे में पांच लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुणे फायर डिपार्टमेंट ने बताया कि, एक बेंगलुरू की प्राइवेट बस जोकि मुंबई से बेंगलुरू जा रही थी, वह मुंबई-बेंगलुरू हाईवे पर पुणे में बावधान के पास हादसे का शिकार हो गई।

हादसे में पांच लोग घायल हो गए हैं। हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल ले जाया गया है। पुणे फायर ब्रिगेड ऑफिसर और पुलिस मौके पर मौजूद है। हादसे की जो तस्वीर सामने आई है, उसमे देखा जा सकता है कि, बस एक्सिडेंट के बाद पलट गई है और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है।

अधिकारियों के मुताबिक, बस पुणे में बावधन के पास मुंबई-बेंगलुरु राजमार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। एक अधिकारी ने कहा घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुणे फायर ब्रिगेड के अधिकारी और पुलिस कर्मी मौके पर मौजूद थे। इससे पहले, शनिवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के गोरी पोरा इलाके में एक बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कई यात्री घायल हो गए थे। एएनआई से बात करते हुए बिहार के यात्रियों में से एक ने कहा- दुर्घटना के समय बस में करीब 50-52 लोग सवार थे। उनमें से 3-4 लोगों की हालत गंभीर है और कई अन्य घायल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT