नए साल से पहले गुजरात में भीषण हादसा
नए साल से पहले गुजरात में भीषण हादसा Social Media
भारत

नए साल से पहले भीषण हादसा- गुजरात में कार और बस की टक्कर में 9 की दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

Gujarat Accident: साल 2022 देश में हादसों की दृष्टि से बेहद खराब साल रहा है। देश के अलग-अलग राज्‍यों से आए दिन सड़क हादसे की खबर सामने आती हैं। ऐसे में साल खत्म होने से पहले अब गुजरात में भीषण हादसा हो गया है। यहां कार और बस के बीच सीधी टक्कर हो गई, इसमें 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

नए साल से पहले छीन गई इतनी जिंदगियां

ये हादसा गुजरात के नवसारी जिले में हुआ है। यहां एक कार और बस की भीषण टक्कर में 9 की मौत हो गई है, वहीं 30 से ज्यादा लोग घायल हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि, इनमें भी कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।

मौके पर पहुंची पुलिस

भीषण हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शवों को पुलिस टीमों ने बरामद कर लिया और पोस्टमार्टम के लिए ले गए। उन्होंने कहा कि एसयूवी (फॉर्च्यूनर) में नौ यात्री सवार थे, जो अंकलेश्वर में एक फर्म के कर्मचारी थे और बस अहमदाबाद से लोगों को वलसाड ले जा रही थी।

घटना आज सुबह अहमदाबाद-मुंबई हाईवे के पास घटी। हादसे में 9 लोगों की मृत्यु हो गई और कई लोग घायल हुए हैं।
डिप्टी एसपी

भीषण हादसे पर पीएम मोदी और अमित शाह ने जताया दुःख

गुजरात सड़क हादसे पर PM मोदी ने जताया दुख, मुआवजे का किया ऐलान

पीएम मोदी ने मुआवजे का ऐलान करते हुए कहा कि, गुजरात के नवसारी में हुए सड़क हादसे में लोगों की मौत से आहत हूं। मेरे विचार शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मुझे उम्मीद है कि घायल जल्द ही ठीक हो जाएंगे। PMNRF से 2 लाख रुपए की अनुग्रह राशि प्रत्येक मृतक के परिजनों को दी जाएगी और घायलों को 50,000 रुपए दिए जाएंगे।

इस हादसे पर गृह मंत्री अमित शाह ने जताया दुःख

इस हादसे पर गृह मंत्री अमित शाह ने दुःख जताते हुए कहा कि, गुजरात में हुुआ सड़क हादसा दिल दहला देने वाला है। इस घटना में जिन लोगों ने अपने परिवारों को खोया है, उनके प्रति मेरी संवेदनाएं हैं स्थानीय प्रशासन घायलों को तत्काल उपचार मुहैया करा रहा है, उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT