हिमाचल प्रदेश के Kullu में सड़क हादसा
हिमाचल प्रदेश के Kullu में सड़क हादसा Social Media
भारत

हिमाचल प्रदेश के Kullu में सड़क हादसा: खाई में गिरी टूरिस्ट से भरी बस, 7 की मौत और कई घायल

Sudha Choubey

कुल्लू, भारत। रोजाना किसी न किसी राज्य से सड़क हादसे की खबरें सामने आती ही रहती है। हाल ही में हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कुल्लू (Kullu) जिले से सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, कुल्लू में सैलानियों से भरी टेंपो ट्रैवलर खाई में गिर गई है। हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है। वहीं, इस दौरान कई लोग घायल हो गए। हादसे की खबर से यहां हड़कंप मच गया।

मिली जनकारी के अनुसार, हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में रविवार रात एक बड़ा हादसा हो गया। टूरिस्ट से भरी एक टेंपो ट्रैवलर खाई में जा गिरी, जिससे उसमें सवार सात लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 10 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाया। इनमे से 5 घायलों को कुल्लू स्थित जोनल अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इनमें से 5 का बंजार में एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

नेता सुरेंद्र शौरी ने दी हादसे की जानकारी:

बता दें कि, बंजार से विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुरेंद्र शौरी ने सोमवार देर रात अपने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया और लोगों को बंजार अनुमंडल के घियाघी में हुए हादसे की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि, ट्रैवलर में राजस्थान, मध्य प्रदेश, हरियाणा और दिल्ली सेमत कई राज्यों के यात्री सवार थे।

उन्होंने बताया कि, घायलों को पहले बंजार के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद कुल्लू के एक अस्पताल भेज दिया गया। विधायक ने आगे बताया कि, मृतकों की पहचान की जा रही है। उन्होंने अंधेरा होने के बावजूद बचाव अभियान चलाने के लिए जिला प्रशासन और स्थानीय लोगों को धन्यवाद दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT