जींद में ट्रक और पिकअप की जोरदार टक्‍कर से दर्दनाक सड़क हादसा
जींद में ट्रक और पिकअप की जोरदार टक्‍कर से दर्दनाक सड़क हादसा Social Media
भारत

हरियाणा के जींद में ट्रक और पिकअप की जोरदार टक्‍कर से दर्दनाक सड़क हादसा

Priyanka Sahu

हरियाणा, भारत। देशभर में आए दिन कहीं न कहीं सड़क हादसे व कुछ न कुछ घटनाएं घट रही है। अब आज मंगलवार को सुबह-सुबह हरियाणा के जींद से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है।

ट्रक और पिकअप की टक्‍कर से हुआ सड़क हादसा :

बताया जा रहा है कि, हरियाणा के जींद में ट्रक और पिकअप की जोरदार टक्‍कर से सड़क हादसा हुआ है, हादसे के कारण पिकअप में सवार 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस दौरान जो लोग मारे गए हैं वे सभी एक ही परिवार के है, जाे हिसार जिले के गांव नारनौंद के रहने वाले हैं। मिली जानकारी के अनुसार, मारे गए सभी लोग परिवार के मुखिया की मौत के बाद हरिद्वार में उनकी अस्थियां विसर्जित करके लौट रहे थे,तभी जींद-चंडीगढ़ मार्ग पर गांव कंडेला के पास आज सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। इस दौरान हादसे की जानकारी मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को नागरिक अस्पताल में एडमिट करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने 6 को मृत घोषित कर दिया, जबकि 17 घायलों का नागरिक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इसके अलावा इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं घायलों ने बताया कि, "हिसार जिले के गांव नारनौद निवासी प्यारे लाल की पिछले दिनों मौत हो गई थी। सोमवार को परिवार के लोग पिकअप गाड़ी लेकर अस्थियां विसर्जन करने के लिए हरिद्वार गए थे। मंगलवार सुबह जब हरिद्वार से वापस लौट रहे थे तो गांव कंडेला के निकट जींद से कैथल की तरफ जा रहे ट्रक से पिकअप की सीधी टक्कर हो गई।हादसे में पिकअप का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।"

हादसा आमने-सामने की टक्कर से हुआ है। सभी घायलों को अस्पताल लाया गया है। चालक हादसे को अंजाम देकर ट्रक को मौके पर छोड़कर भाग गया है। ट्रक को कब्जे में ले लिया है।
सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार

हादसे में मारे गए लोगों के नाम :

हादसे में मारे गए लोगों के नाम भी सामने आए हैं, जो इस प्रकार है- चंनो उम्र 45 साल पत्नी सुरेश, शीशपाल पुत्र प्यारेलाल उम्र 39 साल, अंकुश उम्र 15 साल पुत्र वीरभान, धन्ना उम्र 70 साल नारनौल, सुरजी देवी उम्र 65 साल पत्नी प्यारेलाल।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT