तमिलनाडु: तिरुचिरापल्ली जिले में दर्दनाक हादसा
तमिलनाडु: तिरुचिरापल्ली जिले में दर्दनाक हादसा  Social Media
भारत

तमिलनाडु: तिरुचिरापल्ली जिले में हुए दर्दनाक हादसे में एक बच्चे समेत 6 लोगों की गई जान

Priyanka Sahu

तमिलनाडु, भारत। सड़क हादसों ने रफ्तार पकड़ रखी, रोजाना कहीं न कहीं हादसे हो ही रहे है। अब आज रविवार को सुबह तमिलनाडु राज्‍य के तिरुचिरापल्ली जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है कि, यहां एक मिनीवैन और लॉरी की जोरदार टक्कर हो गई।

मिनीवैन-लॉरी की टक्कर में 6 लाेगों की मौत :

बताया जा रहा है कि, तिरुचिरापल्ली जिले में आज रविवार तड़के एक मिनीवैन की लॉरी से जोरदार टक्कर हो गई, जिसकी वजह से दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें एक बच्चे समेत छह लोगों की जान चली गई है। मिली जानकारी के अनुसार, जाे वाहन हादसे का शिकार हुए है, उनमें कई लोग सवाल थे। हादसे के वक्‍त वाहन में कुल नौ लोगों के सवार होने की सूचना है। तो वहीं, सड़क हादसे के बाद जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली तो पुलिस की टीम घटनास्‍थल पहुंची। घटनास्‍थल पहुंचकर पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। पुलिस ने कहा कि अन्य मृतकों में चार पुरुष और एक महिला शामिल हैं। तीन घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

त्रिची के एसपी ने दी घटना की जानकारी :

तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली जिले में सड़क हादसे के बारे में त्रिची के एसपी सुजीत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि, ''त्रिची जिले में तिरुवासी के पास त्रिची-सलेम राष्ट्रीय राजमार्ग पर तड़के एक वैन के लॉरी से टकरा जाने से एक बच्चे और एक महिला सहित छह लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए। सभी घायलों को त्रिची के सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT