हिमाचल के ऊना में भीषण सड़क हादसा
हिमाचल के ऊना में भीषण सड़क हादसा  Social Media
भारत

हिमाचल के ऊना में भीषण सड़क हादसा, 5 युवकों की दर्दनाक मौत

Priyanka Sahu

हिमाचल प्रदेश, भारत। देशभर में हादसों व घटनाओं ने तहलका मचा रखा है, आए दिन भीषण सड़क हादसे हो रहे है। अब हिमाचल प्रदेश के ऊना से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है।

हादसे में 5 युवकों की दर्दनाक मौत :

बताया जा रहा है कि, हिमाचल के ऊना में सड़क हादसा सदर थाना ऊना के तहत कुठार कला में हुआ और इस भीषण सड़क हादसे में 5 युवकों की दर्दनाक मौत होने की पुष्टि हुई है और मृतकों की पहचान राजन जसवाल पुत्र कुलदीप जसवाल और अमल पुत्र नंद लाल दोनो निवासी सलोह, विशाल चौधरी उर्फ अमनदीप पुत्र वलदेव सिंह निवासी मजारा, सिमरन जीत सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी हाजीपुर तहसील नंगल जिला रुपनगर पंजाब व अनूप सिंह पुत्र जनक राज निवासी झलेड़ा के रूप में हुई है।

खम्बे से भिड़ी कार खेतों में पलटी :

जानकारी के मुताबिक, हादसा शनिवार-रविवार की मध्यरात्रि को हुआ है। इस दौरान पंजाब नम्बर की कार संतोषगढ़ से ऊना जा रही थी, तभी कुठार पहुंचने पर यह कार सड़क किनारे लगे खम्बे जा भिड़ी और खेतों में पलट गई। इस बीच जैसे ही हादसे की सूचना मिली तो स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और कार को सीधा किया। साथ ही पुलिस ने घटनास्‍थल पहुंचकर मारे गए सभी लोगों के शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

हादसे को लेकर एसपी ऊना अर्जित सेन ने जानकारी देते हुए बताया कि, ''पुलिस में सभी शवों को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित कर दिया हैं। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। इस घटना के बाद से मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुटी है।''

कैसे हुआ हादसा:

सड़क हादसे के बारे में यह जानकारी भी सामने आ रही है कि, यह दुर्घटना कार का अनियंत्रित होना और हाई स्पीड होने के कारण हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT