केएमपी एक्सप्रेसवे हाईवे पर सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत
केएमपी एक्सप्रेसवे हाईवे पर सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत Social Media
भारत

हरियाणा में बहादुरगढ़ के केएमपी एक्सप्रेसवे हाईवे पर सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत

Priyanka Sahu

हरियाणा, भारत। देश में किसी न किसी राज्‍य से सड़क हादसे लगातार हो रहे हैं और अब हरियाणा के झज्जर जिले में बहादुरगढ़ में केएमपी एक्सप्रेसवे हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई है।

हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक फरार :

बताया जा रहा है कि, हरियाणा के झज्जर जिले में बहादुरगढ़ में हुए इस सड़क हादसा में मारे गए आठ लोगों की मौत में एक बच्चा और तीन महिलाएं शामिल हैं, जबकि एक बच्चा घायल है। बहादुरगढ़ के बादली और फरुखनगर के बीच केएमपी एक्सप्रेसवे हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने अर्टिगा कार में टक्कर मारी, हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है, इस बीच पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और पुलिस ने शवों की पहचान और पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया है।

फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है :

तो वहीं, हादसे के बारे में जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची जांच पुलिस अधिकारी ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, ''हादसे में आठ लोगों की मौत हुई है। फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है, हादसे के पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है, घायल बच्चे का अस्पताल में इलाज चल रहा है।''

सभी मृतक एक ही परीवार से हैं :

मिली जानकारी के अनुसार, जो अर्टिगा कार हादसे का शिकार हुई, उसमें सवार लोग गुड़गांव की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान ट्रक ने कार को जोरदार टक्‍कर मारी। बताया जा रहा है कि, ''सभी मृतक एक ही परीवार से हैं, किराये की अर्टिगा गाड़ी में कुल ग्यारह लोग सवार थे। घटना के दौरान गाड़ी रुकी हुई थी और कुछ लोग टॉयलेट के लिए उतरे थे। फिलहाल गाड़ी का ड्राइवर, एक महिला और एक बच्ची की जान बच पाई है और बाकी आठ लोगों की मौत हो गई है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT