संबित पात्रा में दिखे कोरोना के लक्षण, जांच रिपोर्ट का इंतजार
संबित पात्रा में दिखे कोरोना के लक्षण, जांच रिपोर्ट का इंतजार Social Media
भारत

संबित पात्रा में दिखे कोरोना के लक्षण, जांच रिपोर्ट का इंतजार

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। जानलेवा कोरोना वायरस की महामारी की रफ्तार बढ़ती ही हा रही है, इसी बीच अब इस खतरनाक कोविड-19 संक्रमण के लक्षण भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक वरिष्‍ठ नेता में भी दिखे हैं।

संबित पात्रा अस्पताल में भर्ती :

बताया गया है कि, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को सर्दी, बुखार, खांसी जुखाम की शिकायत थी और ये सभी कोरोना के लक्षण हैं, जिसके चलते उन्‍हें कल रात को गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

संबित पात्रा की कोरोना रिपोर्ट आना बाकी :

वहीं आईसीएमआर की गाइडलाइन के अनुसार, किसी भी मरीज को एडमिट करने से पहले कोविड-19 टेस्ट करवाया जाता है। इसी तरह से संबित पात्रा का भी कोरोना टेस्ट हुआ है, हालांकि अभी उनकी रिपोर्ट आना बाकी है। अब कोरोना जांच की रिपोर्ट का इंतजार है, रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि, संबित पात्रा को कोरोना है या नहीं!

फिलहाल, संबित पात्रा को ऐहतियातन के तौर पर हॉस्पिटल की दूसरी मंजिल पर स्थित वार्ड में रखा गया है एवं उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है। वहीं, संबित पात्रा के अस्पताल में भर्ती होने पर बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

संबित पात्रा खुद एक डॉक्टर है :

बता दें कि, संबित पात्रा की गिनती बीजेपी के तेजतर्रार प्रवक्ताओं में होती है। इतना ही नहीं वे बीजेपी प्रवक्ता होने के साथ-साथ मेडिकल क्षेत्र से भी जुड़े हुए हैं यानी वे खुद भी डॉक्टर हैं और वह हिंदू राव हॉस्पिटल में मेडिकल ऑफिसर भी रह चुके हैं।

देखा जाएं तो अब इस वायरस की चपेट में नेता भी आने लगे है, क्‍योंकि इससे पहले महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। इसके अलावा इस राज्‍य से एक ओर मंत्री यानी एनसीपी कोटे से मंत्री जितेंद्र अहवाद संक्रमित हुए थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT