कौन है विकास मालू
कौन है विकास मालू Syed Dabeer Hussain - RE
भारत

कौन है विकास मालू? जिसका सतीश कौशिक की मौत से बताया जा रहा संबंध

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर, डायरेक्टर सतीश कौशिक के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है। अचानक से तबियत खराब होने के बाद उन्हें गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन इससे पहले ही उनकी मौत हो गई। रिपोर्ट्स के अनुसार सतीश कौशिक की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट है। लेकिन इस बीच एक और सनसनीखेज खबर सामने आई है। दरअसल एक्टर के एक पुराने दोस्त विकास मालू की पत्नी ने लैटर के माध्यम से दिल्ली पुलिस को यह जानकारी दी है कि सतीश कौशिक की मौत के पीछे उसके पति का हाथ है। इस खबर के सामने आते ही सभी हैरान रह गए हैं। तो चलिए आपको बताते हैं क्या है यह मामला?

विकास मालू कौन है?

आपको बता दें कि विकास मालू एक बिजनेसमैन और कुबेर समूह (Kuber Group) का मालिक है। कुबेर समूह का आज दुनिया के लगभग 50 से भी अधिक देशों में कारोबार फैला हुआ है। यह कंपनी अपने करीब 45 अलग अलग तरह के बिज़नेस के लिए जानी जाती है। कुबेर समूह के निदेशक के रूप में विकास को यह जिम्मेदार साल 1993 में मिली थी।

सतीश कौशिक और विकास मालू का रिश्ता :

इन दोनों के बीच पारिवारिक के साथ ही व्यापारिक संबंध भी बताए जाते हैं। इसके अलावा सतीश और विकास के बीच पैसों को लेकर भी कुछ विवाद चल रहे हैं। हालाँकि इसके बावजूद सतीश कौशिक विकास मालू की होली पार्टी का हिस्सा बनने के लिए गुरुग्राम आए थे। विकास की पत्नी सानवी मालू के अनुसार सतीश कौशिक ने विकास से कुछ पैसे मांगे थे लेकिन विकास ने कहा था कि वे पैसा भारत में ही देंगे। आपको बता दें कि विकास का नाम पहले भी एक रेप के चलते सुर्खियों में रह चुका है।

क्या कहा सतीश कौशिक की पत्नी ने?

इस मामले में सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक ने भी अपनी बात सामने रखी है। उन्होंने कहा कि सतीश और विकास काफी अच्छे दोस्त थे। उनके बीच कभी भी कोई लड़ाई नहीं हुई। इसके अलावा उन्होंने सतीश के पैसे मांगने वाली बात को नकारते हुए कहा कि विकास के पास काफी पैसा है और वो पैसे के लिए किसी की जान नहीं लेगा। शशि कौशिक ने विकास पर लगाए सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT