सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल से नया वीडियो वायरल से बवाल
सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल से नया वीडियो वायरल से बवाल Social Media
भारत

क्‍या जेल में मजे से रह रहे है सत्येंद्र जैन! तिहाड़ जेल से नया वीडियो वायरल से बवाल

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) तिहाड़ जेल में बंद है। इस दौरान उनके जेल के वीडियो सामने आ रहे है, जिसको लेकर बवाल मचा हुआ है। दरअसल, मालिश वाले वीडियो के बाद अब सत्येंद्र जैन के खाने का वीडियो वायरल हो रहा है।

जेल में शाही खाना खाते दिखे सत्‍येंद्र जैन :

तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन के वायरल हो रहे नए वीडियो में वे जेल के अंदर बिस्तर पर शाही खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं। एक व्यक्ति बाहर से आकर उन्हें खाना परोसता है और उनके पास कूड़ादान भी रख देता है। बिस्तर पर कई डिस्पोजेबल बॉक्स भी दिखे। कहा जा रहा है कि, मंत्री को जेल के बजाए बाहर से खाना लाकर दिया जा रहा है। साथ ही बीजेपी ने सवाल उठाया और यह दावा किया है कि, सत्‍येंद्र जैन को जेल के अंदर होटल का खाना मिल रहा है।

तो वहीं, तिहाड़ जेल के सूत्रों के हवाले से यह बात भी सामने आ रही है कि, ''मंत्री का वजन जेल में 8 किलो बढ़ गया है, जबकि इससे पहले जैन के वकील ने दावा किया था कि सत्येंद्र जैन का वजन 28 किलो कम हो गया है।''

इस दौरान भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सत्येंद्र जैन के इस नए वीडियो को शेयर करते हुए कहा है कि, ''एक ‘बलात्कारी’ से ‘चंपी’ लेने करने के बाद अब एक अन्य वीडियो में सत्येंद्र जैन को बाहर का भोजन परोसते हुए दिखाया गया है। मंत्री को बाहर का खाना परोसा जा रहा है जैसे कि वह एक रिसॉर्ट या रेस्तरां में हैं। मंत्री के सामने बिस्तर पर तरह-तरह के व्यंजन दिख रहे हैं।''

ऐसा लग रहा है कि सत्येंद्र जैन भ्रष्टाचार की सजा के लिए नहीं, बल्कि मजे लेने के लिए जेल में हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री को जवाब देना चाहिए कि पिछले 5 महीने से जेल में बंद जैन को मंत्री पद पर रखकर सुकेश से वसूली, बलात्कारी से मालिश और अब बाहर का खाना क्यों दिया जा रहा है।
भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT