सौरभ भारद्वाज
सौरभ भारद्वाज Social Media
भारत

AAP एक उभरती हुई राष्ट्रीय पार्टी है और BJP सरकार उसे कुचलने के लिए हर कोशिश कर रही है: सौरभ भारद्वाज

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • दिल्ली CM केजरीवाल को ED के समन पर AAP विधायक सौरभ भारद्वाज का बड़ा बयान

  • भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए सौरभ भारद्वाज ने कहा- सत्ता के नशे में चूर है सरकार

  • वह इतनी अहंकारी है कि हर छोटी राजनीतिक पार्टी को कुचल देना चाहती है

Saurabh Bhardwaj Statement : दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल को ED के समन पर AAP विधायक सौरभ भारद्वाज का बड़ा बयान सामने आया है। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, आम आदमी पार्टी एक उभरती हुई राष्ट्रीय पार्टी है और भाजपा सरकार उसे कुचलने के लिए हर कोशिश कर रही है।

सत्ता के नशे में चूर है केंद्र सरकार: सौरभ भारद्वाज

AAP विधायक सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने कहा कि, यह न केवल भारत बल्कि पूरी दुनिया देख रही है कि केंद्र सरकार सत्ता के नशे में चूर है और वह इतनी अहंकारी है कि हर छोटी राजनीतिक पार्टी को कुचल देना चाहती है।

बता दें कि, आज दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को दिल्ली आबकारी नीति मामले में आज पेश होने के लिए बुलाया है। ऐसे में आज ED के सामने पेश होने से पहले उन्‍होंने अपना बयान जारी किया है, जिसमें ED को करारा जवाब दिया है।

केजरीवाल ने ED को दिया जवाब-

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ED को जवाब दिया, "समन का नोटिस अवैध और राजनीति से प्रेरित है। नोटिस भाजपा के इशारे पर भेजा गया है। नोटिस यह सुनिश्चित करने के लिए भेजा गया है कि मैं चार राज्यों में चुनाव प्रचार के लिए जाने में असमर्थ रहूं। ED को तुरंत नोटिस वापस लेना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT