श्रद्धा मर्डर केस: आज होगा आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट
श्रद्धा मर्डर केस: आज होगा आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट Social Media
भारत

श्रद्धा मर्डर केस: आज होगा आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट, शव के कुछ और टुकड़े हुए बरामद

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। देश के बहुचर्चित श्रद्धा वालकर मौत (Shraddha Walker Death) के मामले में लगातार जांच जारी है। देश के बहुचर्चित श्रद्धा वालकर मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के पॉलीग्राफ टेस्ट की प्रक्रिया शुरू हो गई है। आज आरोपी का पॉलीग्राफ टेस्ट होगा। कोर्ट ने आरोपी आफताब की पुलिस हिरासत अगले चार दिन के लिए बढ़ा दी है। बता दें, कल मंगलवार को प्री-पॉलीग्राफ टेस्ट किया गया, जिसमें करीब साढ़े तीन घंटे तक पूछताछ की गई।

बता दें कि, बीते दिन मंगलवार को प्री-पॉलीग्राफ टेस्ट किया गया था, जिसमें आफताब से करीब साढ़े तीन घंटे तक पूछताछ की गई थी। जानकारी के अनुसार, इस दौरान आफताब से 15 से 20 सवाल पूछे गए। इससे पहले आफताब का ब्लड प्रेशर और ब्लड टेस्ट भी हुआ। मेडिकल कंडीशनिंग के बाद आज पॉलिग्राफी टेस्ट होगा। चार दिन के भीतर नार्को टेस्ट करना है। वहीं, साकेत कोर्ट ने कल आफताब की पुलिस रिमांड चार दिन के लिए और बढ़ा दी थी।

माना जा रहा है कि, पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट में आफताब कई ओर राज उगलेगा। वहीं, गुरुवार को रोहिणी स्थित बाबा साहब अम्बेडकर अस्पताल की आइसीयू में नार्को टेस्ट होगा। वहीं, पुलिस को आफताब की निशानदेही पर शव के कुछ और टुकड़े मिले हैं। इन टुकड़ों को जांच के लिए भेज दिया गया है।

कोर्ट ने दी परिवार से मिलने की इजाजत:

जानकारी के लिए बता दें कि, बीते दिन आफताब को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट से परिवार से मिलने की इजाजत मिल गई है। आफताब के वकीलों ने साकेत कोर्ट में आफताब को उसके परिवार से मिलने देने की परमिशन मांगी थी, जिसके बाद कोर्ट ने आफताब को परिवार से मिलने की इजाजत दे दी है।

श्रद्धा मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा:

वहीं, श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। श्रद्धा ने दो साल पहले आशंका जताई थी कि, आफताब अमीन पूनावाला उसकी हत्या कर टुकड़े-टुकड़े कर देगा। इसकी पुष्टि उस पुलिस कंप्लेंट से हुई है जो खुद श्रद्धा ने दो साल पहले थाने में दर्ज कराई थी। उस शिकायत की एक्सक्लूसिव कॉपी ज़ी न्यूज़ के पास है।

श्रद्धा ने पुलिस से पत्र के जरिए की थी शिकायत:

आपको बता दें कि, साल 2020 में श्रद्धा ने पुलिस को एक पत्र लिखकर शिकायत की थी, जिसमें लिखा था, "मैं श्रद्धा विकास वॉकर, आफ़ताब अमीन पूनावाला के खिलाफ शिकायत करना चाहती हूं, जो वर्तमान में बी-302, रीगल अपार्टमेंट में रहता है। जिसने आज मुझे जान से मारने की कोशिश की। वो हमेशा मुझे डराता और ब्लैकमेल करता है कि वो मुझे मार डालेगा, मेरे टुकड़े-टुकड़े करके फेंक देगा। 6 महीने से वो लगातार मुझे मार रहा है, पहले मुझमें पुलिस के पास जाने की हिम्मत नहीं थी, क्योंकि मैं बहुत डर गई थी।"

पत्र में आगे लिखा है, "उसके पैरेंट्स को इस बारे में जानकारी है, वो हमारी रिलेशनशिप के बारे में भी सब कुछ जानते हैं। मैं उसके साथ रही क्योंकि हमें शादी करनी थी, उसने वादा किया था लेकिन अब मैं आफताब के साथ रहने के लिए तैयार नहीं हूं, मैं किसी भी तरह की शारीरिक यातना और नहीं सह सकती हूं। जब भी वह मुझे कहीं भी देखता है, तो मुझे चोट पहुंचाता है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT