बेगूसराय में तेज रफ्तार बस जाकर भीड़ में घुसी
बेगूसराय में तेज रफ्तार बस जाकर भीड़ में घुसी Social Media
भारत

बेगूसराय : तेज रफ्तार बस जाकर भीड़ में घुसी, गुस्साई भीड़ ने बस में की तोड़फोड़

Kavita Singh Rathore

बिहार, भारत। भारत के अलग-अलग राज्यों से हादसों और दुर्घटनाओं की खबरें लगातार सामने आती ही जा रही हैं। इस साल की शुरुआत से लेकर अब तक कई दुर्घटनाएं सामने आ चुकी है,जिसमें कई लोगों की जान भी जा चुकी है। वहीं, आज यानी गुरुवार देर रात एक बार फिर बिहार के बेगूसराय में NH31 मार्ग से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। इस दर्दनाक हादसे के तहत 6 लोगों के बुरी तरह घायल होने की खबर है। इस हादसे में एक तेज रफ्तार बस जाकर भीड़ में घुस गई ।

बेगूसराय में बस ने भीड़ को कुचला :

दरअसल, गुरुवार की देर रात बिहार के बेगूसराय में NH31 पर एक हादसा तब हुआ जब कई लोगों की भीड़ एक पूजा में शामिल हुई थी। यहां खुशी के मौके पर कई लोग एक साथ जमा हुए थे। इसी बीच एक तेज रफ्तार बस आकार इस भीड़ में घुस गई और कई लोगों को रौंदती हुई आगे बढ़ गई। इस हादसे का शिकार होने से छह लोग घायल हो गए। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि, जब तक स्थानीय लोग घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवा चुके थे। इस मामले में मीडिया रिपोर्ट में चल रही खबर के मुताबिक, शादी समारोह में महिलाओं और पुरुषों का एक ग्रुप गाते बजाते हुए जा रहा था, तभी काफी तेज रफ्तार से आ रही एक बस ने इन लोगों को टक्कर मार दी।

बेटी की शादी की थी पूजा :

खबरों के अनुसार, यह हादसा बेगुसराय के बलिदानी दुर्गा के पास एनएच 31मार्ग का बताया जा रहा है। ये हादसा गुरुवार को तब हुआ जब कुछ लोग बेटी की शादी के लिए उससे पहले होने वाली मटकोर की पूजा करने के लिए निकले थे। घर वाले और परिजन के साथ ही यहां लगभग 60 लोग सड़क पर डीजे के गानों पर डांस करते हुए जा रहे थे, तभी अचानक यह बस अनियंत्रित हो गई और भीड़ में जा घुसी। इस हादसे के होते ही चीख-पुकार मचने लगी। उधर गुस्साई भीड़ ने आक्रोश में आकार बस में तोड़फोड़ कर दी, बस के सभी शीशे तोड़ डाले। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT