एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट में सांप मिलने से मचा हड़कंप
एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट में सांप मिलने से मचा हड़कंप Social Media
भारत

दुबई जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट में सांप मिलने से मचा हड़कंप

Priyanka Sahu

दुबई। आए दिन कुछ न कुछ अनहोनी जैसी घटनाएं सामने आती ही रहती है। इस बीच अब एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है कि, इस फ्लाइट में एक सांप मिला है, जिससे हड़कंप मच गया है। दरअसल, जिस एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट में सांप मिलने की घटना आई है, वह फ्लाइट कालीकट से दुबई जा रही थी। यह घटना शनिवार की बताई जा रही है।

दुबई पहुंचने पर कार्गो होल्ड में सांप मिला :

बताया जा रहा है कि, दुबई जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की बोइंग बी-737 फ्लाइट ने निर्धारित समय के अनुसार उड़ान भरी। इसके बाद जब विमान दुबई पहुंचा और फिर कर्मचारियों ने विमान में सांप होने की सूचना दी। इस दौरान फ्लाइट में सांप मिले जाने की घटना का सुनते ही सभी यात्रियों में हड़कंप मच गया। इस दौरान दुबई पहुंचने पर कार्गो होल्ड में एक सांप मिले जाने की पुष्टि हुई है। तो वहीं, घटना के बारे में नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, "एयर इंडिया एक्सप्रेस B737-800 विमान VT-AXW संचालित उड़ान IX-343 (कालीकट-दुबई) दुबई पहुंचने पर कार्गो होल्ड में एक सांप मिला।"

DGCA ने घटना के संबंध में विस्तृत जांच के आदेश दिए :

इसके अलावा नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) के एक अन्य अधिकारी की ओर से यह बताया गया है कि, "यात्रियों को सुरक्षित रूप से विमान से उतार लिया गया था और हवाई अड्डे की अग्निशमन सेवाओं को सूचित कर दिया गया था। विमान को पूरी तरह से खाली कराया गया और उसकी जांच की गई।" इस दौरान विमानन नियामक निकाय, नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) ने घटना के संबंध में विस्तृत जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही विमानन निकाय ने यह भी कहा कि, "डीजीसीए के अधिकारी एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान में सांप की घटना की जांच कर रहे हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT