हिमाचल प्रदेश की कोरोना स्थिति देख CM ठाकुर ने नवरात्रि में लगाई कुछ पाबंदी
हिमाचल प्रदेश की कोरोना स्थिति देख CM ठाकुर ने नवरात्रि में लगाई कुछ पाबंदी Syed Dabeer Hussain - RE
भारत

हिमाचल प्रदेश की कोरोना स्थिति देख CM ठाकुर ने नवरात्रि में लगाई कुछ पाबंदी

Author : Priyanka Sahu

हिमाचल प्रदेश, भारत। देश में आखिर कब थमेगा कोरोना का संक्रमण और कब परास्‍त होगी ये महामारी, अभी तो कोविड-19 की चाल काल बनती जा रही है। इस बीच हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी की ने प्रदेश वासियों से कोरोना को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है ।

हिमाचल प्रदेश में भी कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी :

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बताया- पिछले कुछ दिनों में हमने देखा है कि, पूरे देश में कोविड के मामलों में बहुत तेजी से बढ़ोतरी हुई है। हिमाचल प्रदेश में भी बहुत तेजी से कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी हुई। अबकी बार ये देखने में आया है कि, ये वायरस काफी तेजी से संक्रमण फैला रहा है और मृत्यु दर में भी बढ़ोतरी हुई है, जो चिंता का विषय है।

21 अप्रैल तक स्कूल कॉलेज बंद :

हिमाचल प्रदेश के CM जयराम ठाकुर द्वारा ये जानकारी भी दी गई है कि, ''21 अप्रैल तक हमारे स्कूल कॉलेज बंद रहेंगे। हमने तय किया है कि, जिन राज्यों में ज्यादा संक्रमण फैला है उन राज्यों से आने वाले सभी लोगों के लिए दिशानिर्देश जारी करें कि, 72 घंटे के अंदर की RT-PCR रिपोर्ट के साथ ही प्रवेश करें।''

देशभर में कोरोना के खिलाफ वैक्सीन का अभियान सफलतापूर्ण चल रहा है और हिमाचल प्रदेश में भी हम कोरोना वायरस के खिलाफ इस वैक्‍सीन अभियान को बहुत तेजी से आगे बढ़ा रहे हैं, लेकिन वैक्‍सीन उपलब्‍ध होने के पश्‍चात भी हमको वहीं सावधानियां गंभीरता के साथ लागू करने का सहयोग करना चाहिए।
हिमाचल प्रदेश के CM जयराम ठाकुर

नवरात्रों में कुछ पाबंदियों :

इसके अलावा CM जयराम ठाकुर ने आगमाी नवरात्री के पर्व को लेकर भी कहा- हमें नवरात्रों में कुछ पाबंदियों के साथ काम करने में सभी का सहयोग चाहिए। मंदिर खुले रहेंगे। लंगर, भंडारे और जागरण पर रोक लगायी गयी है: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT