सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव
सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव Social Media
भारत

सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव- अब 8 को ED के समक्ष पेश होंगी

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को लेकर यह खबर सामने आ रही है कि, वे कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। साथ ही सोनिया गांधी के साथ बैठक में शामिल कई अन्य नेता भी संक्रमित बताए गए हैं। कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सोनिया गांधी के कोरोना संक्रमित होने के बारे में जानकारी दी है।

टेस्ट कराने पर वे कोविड पॉजिटिव पाई गई :

इस बारे में कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का बयान सामने आया, जिसमें उन्होंने ईडी के समक्ष सोनिया गांधी के पेश होने की बात पर कहा कि, "कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी ने विशेष तौर पर मुझे कहा है कि वे 8 तारीख को ED (प्रवर्तन निदेशालय) के समक्ष आवश्य पेश होंगी।कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी पिछले एक सप्ताह में बहुत सारे नेताओं, कार्यकर्ताओं से मिलीं जिनमें से कई साथी कोविड पॉजिटिव पाए गए। कल शाम से कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी को थोड़ा बुखार और कोविड के लक्षण दिखे। आज टेस्ट कराने पर वे कोविड पॉजिटिव पाई गई।"

चिकित्सकीय सलाह के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। बड़ी संख्या में कांग्रेसियों और शुभचिंतकों ने चिंता व्यक्त की है और कहा है कि हम चाहते हैं कि वह जल्दी ठीक हों।
रणदीप सिंह सुरजेवाला

CM गहलोत ने किया ट्वीट :

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट साझा करते हुए उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने ट्वीट में लिखा- कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं। क्योंकि उनका COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। वह जल्दी ठीक हो जाए। उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए मेरी शुभकामनाएं।

बता दें कि, ईडी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अगले हफ्ते 8 जून को पेश होने को कहा है, वहीं राहुल गांधी को आज पेश होने को कहा गया था, लेकिन वह विदेश में हैं और उन्होंने रविवार तक छूट देने का अनुरोध किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT