नेशनल हेराल्ड मामले में ED कार्यालय पहुंची सोनिया गांधी
नेशनल हेराल्ड मामले में ED कार्यालय पहुंची सोनिया गांधी Syed Dabeer Hussain - RE
भारत

नेशनल हेराल्ड मामले में ED कार्यालय पहुंची सोनिया गांधी, पूछताछ जारी

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बाद अब आज गुरुवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से प्रवर्तन निदेशालय (ED) पूछताछ कर रही हैै, जिसके लिए वे ED कार्यालय पहुंच चुकी है।

सोनिया के साथ प्रियंका गांधी और डॉक्टरों की टीम मौजूद :

मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी नेशनल हेराल्ड मामले में पेश होने के लिए ED कार्यालय पहुंची, इस दौरान उनकेे साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और डॉक्टरों की टीम मौजूद है। तो वहीं, ED कार्यालय पहुंचे जाने के बाद ED अधिकारियों का कहना है कि, अगर पूछताछ के दौरान सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ती है तो उन्हें वापस जाने दिया जाएगा।

कई कांग्रेस कार्यकर्ता हिरासत में :

इस दौरान कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ को लेकर कांग्रेस नेताओं, कार्यकर्ताओं ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के समर्थन में नारेबाजी की। इस बीच यह खबर भी सामने आ रही है कि, सोनिया गांधी से ED की पूछताछ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे पार्टी के वरिष्ठ नेता शशि थरूर, सीएम अशोक गहलोत, सचिन पायलट सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है।

ओर कहा कि हम ना दबेगें ना झुकेंगे केवल आगे बढ़ेंगे, पिठ्ठू ED, डरपोक CBI और IT ही अब मोदी सरकार का चाल, चेहरा और चरित्र बन गए हैं। प्रतिशोध की राजनीति में धधकते हुए प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार ना कांग्रेस को ना प्रजातंत्र को डरा पाई है ना डरा पाएगी।
कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला
ये अन्याय चल रहा है और अन्याय की राजनीति नहीं होनी चाहिए।
शशि थरूर
सभी सवालों का जवाब देने के लिए हम तैयार हैं। लोकतंत्र में एजेंसी का दुरुपयोग हो रहा है। उसके जवाब में हम अहिंसक तरीके से विरोध कर रहे हैं ये हमारा अधिकार है। हमारे अधिकार को छीना जा रहा है। लोकतंत्र में विपक्ष की आवाज को दबाने का काम हो रहा है।
कांग्रेस नेता सचिन पायलट

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT