अभिनेता Vijay का राजनीति में प्रवेश
अभिनेता Vijay का राजनीति में प्रवेश Raj Express
दक्षिण भारत

पार्टी को TVK नाम देकर अभिनेता Vijay का राजनीति में प्रवेश, 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर कही बड़ी बात

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • लोकसभा चुनाव से पहले पॉलिटिक्स में साउथ एक्टर विजय की एंट्री।

  • की तमिलगा वेत्री कजगम नाम की पार्टी की घोषणा।

  • 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर कही यह बात।

Actor Vijay Launches Political Party : लोकसभा चुनाव के पहले पॉलिटिक्स में एक और एक्टर की एंट्री हुई है। साउथ के जाने-माने कलाकार विजय ने शुक्रवार (2 फरवरी, 2024) को सियासी पार्टी के नाम का ऐलान किया। उनकी पार्टी का नाम- तमिलगा वेत्री कजगम (Tamilaga Vetri Kazham) है। इसके साथ ही उन्होंने लोकसभा के चुनाव 2024 को लेकर भी तस्वीर साफ़ कर दी है। उन्होंने कहा कि, 2024 में न उनकी पार्टी चुनाव लड़ेगी और न ही किसी पार्टी का समर्थ करेगी।

एक्टर विजय की ओर जारी बयान में 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर भी तस्वीर साफ की गई। उन्होंने अपने आधिकारिक X अकाउंट से पोस्ट साझा करते हुए कहा कि, हम 2024 का चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं और हम किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं करने जा रहे हैं। हमने यह निर्णय सामान्य और कार्यकारी परिषद की बैठक के लिए किया है।

एक्टर विजय ने अपने आधिकारिक अकाउंट से एक पत्र साझा किया है, जिसमें लिखा है कि, तमिलनाडु के सभी प्यारे लोगों को मेरा विनम्र अभिवादन। यद्यपि आप सभी जानते हैं कि विजय पीपुल्स मूवमेंट कई वर्षों से अपनी सर्वोत्तम क्षमता से विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं, सामाजिक सेवाएं और राहत कार्य कर रहा है, लेकिन पूर्ण सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक सुधार लाने के लिए इसे राजनीतिक शक्ति की आवश्यकता होती है जिसे किसी भी तरह से हासिल नहीं किया जा सकता है। अकेले स्वैच्छिक संगठन।

एक्टर विजय ने साझा किया पत्र

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT