रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट के हमलावर की जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपए ईनाम
रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट के हमलावर की जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपए ईनाम Raj Express
दक्षिण भारत

रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में हमलावर की जानकारी देने वाले को मिलेंगे 10 लाख रुपए का ईनाम

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में आरोपियों की तलाश जारी।

  • NIA और बेंगलुरु पुलिस दोनों ही कर रहे मामले की जाँच।

Rameshwaram Cafe Blast : कर्नाटक। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में हमलावर की जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की है। बीते 1 मार्च को व्हाइटफील्ड क्षेत्र में बेंगलुरु के रमेश्वरम कैफे में एक बम विस्फोट हुआ था जिसमें कम से कम दस लोग घायल हो गए थे। इस विस्फोट से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेफ भी सामने आया था जिसमें एक संदिग्ध व्यक्ति कैफ़े की ओर जाता नजर आ रहा था। तब से NIA इस संदिग्ध व्यक्ति की तलाश कर रही है।

इलाके के सीसीटीवी वीडियो में संदिग्ध को नकाब पहने और भूरे रंग की टी-शर्ट और टोपी पहने कैफे में प्रवेश करते हुए दिखाया गया है। उस आदमी ने कुछ खाने का ऑर्डर दिया और वहां से निकलने से पहले कैफे के अंदर लगभग नौ मिनट बिताए। वह अपने पीछे एक बैग छोड़ गया जिसमें आईईडी था जिससे विस्फोट हुआ। कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार के मुताबिक, हमलावर की उम्र करीब 28 से 30 साल है। NIA के अलावा, बेंगलुरु पुलिस ने विस्फोट के संबंध में कड़े गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT