केरल मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन
केरल मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन  Raj Express
दक्षिण भारत

Wayanad के सरकारी पशु चिकित्सा कॉलेज छात्रावास में छात्र की मौत के मामले में अब CBI करेंगी जांच

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • कॉलेज हॉस्टल में छात्र सिद्धार्थन की मौत के मामले में अब CBI करेगी जांच।

  • CM ने मृतक छात्र के परिजन से की मुलाकात।

Veterinary Student's Death Case in Wayanad : केरल। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने केरल पशु चिकित्सा और पशु विज्ञान विश्वविद्यालय के छात्र सिद्धार्थन की मौत की सीबीआई जांच के आदेश दिए। कांग्रेस नेता वी डी सतीसन ने पत्र मुख्यमंत्री पिनाराई को पता लिखकर इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की मांग की थी।

सीएमओ से मिली जानकारी के अनुसार, केरल मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कॉलेज हस्टल में मृतक छात्र जेएस सिद्धार्थन के परिवार से मुलाकात की। इस दौरान सीएम ने उन्हें न्याय मिलने का आश्वासन दिया। इसके साथ ही इस मामले की सघन जांच के लिए मामला सीबीआई को सौंपने का आदेश दिया।

ये है मामला :

केरल के वायनाड में एक पशु चिकित्सा कॉलेज में 18 फरवरी एक छात्र अपने कॉलेज के छात्रावास में मृत पाया गया था। प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लगा, पुलिस को सूची किया गया जिसके बाद पुलिस ने आत्महत्या की दृष्टि से केस की जाँच शुरू की। जांच जैसे आगे पहुंची तो इस मामले को मर्डर करार दिया गया। जिसमें अब तक पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, छात्र के परिवार का आरोप है कि यह हत्या का मामला है। उन्होंने आगे बताया कि, आरोपी सीपीआई (एम) की छात्र शाखा स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) से जुड़े हैं और पार्टी उन्हें बचा रही है। परिवार ने यह भी दावा किया है कि कॉलेज आरोपियों को बचा रहा है और उन पर पुलिस के पहुंचने से पहले छात्र के शव को ले जाने का आरोप लगाया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT