Cherry Language Controversial Comment
Cherry Language Controversial Comment Raj Express
दक्षिण भारत

कांग्रेस मेरी तस्वीरों पर झाड़ू-चप्पल मार रहे, कांग्रेस में महिलाओं का ऐसा सम्मान? : खुशबू सुंदर

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • चेरी भाषा' वाली टिप्पणी को लेकर तमिलनाडु कांग्रेस SC विंग ने किया प्रदर्शन।

  • खुशबू सुंदर ने कहा ,यह दिखाता है कि कांग्रेस वास्तव में महिलाओं का कितना सम्मान करते हैं।

  • बीजेपी नेता खुशबू सुंदर के तस्वीर पर लगाया गोबर।

Cherry Language Controversial Comment : आप (कांग्रेस) पुतला जला रहे हैं, मेरी तस्वीरों को झाड़ू या चप्पल से मार रहे हैं, मेरी तस्वीरों पर गोबर लगा रहे हैं। क्या कांग्रेस में महिलाओं का ऐसा सम्मान किया जाता है? यह दिखाता है कि आप (कांग्रेस) वास्तव में महिलाओं का कितना सम्मान करते हैं। यह बात बीजेपी नेता खुशबू सुंदर ने मंगलवार को उनके 'चेरी भाषा' वाली टिप्पणी को लेकर उनके चेन्नई स्थित आवास के बाहर कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन पर कही है।

दरअसल खुशबू की 'चेरी' वाले कमेंट पर कांग्रेस और कई दलित संगठन नाराज हो गए और उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है। तमिलनाडु कांग्रेस एससी विंग ने पिछले हफ्ते अपने सोशल मीडिया पेज पर "चेरी टिप्पणी" के खिलाफ भाजपा नेता खुशबू सुंदर के आवास के पास चेन्नई सैंथोम में विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकरियों ने बीजेपी नेता खुशबू सुंदर की तस्वीर पर झाड़ू- चप्पल और गोबर लगाया। गौरतलब है कि तमिल भाषा में चेरी शब्द को दलित बस्तियों के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

खुशबू सुंदर का विवादित बयान :

बीजेपी नेता खुशबू सुंदर ने डीएमके पर भी निशाना साधते हुए कहा कि,डीएमके के गुंडे यही करते हैं अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं, उन्हें महिलाओं का अपमान करना सिखाया जाता है। माफ करें, मैं अपनी चेरी भाषा नहीं बोल सकती, लेकिन मैं सुझाव दूंगी कि उठें और देखें कि क्या बोला गया और क्या कार्रवाई की गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT