विशाखापट्टनम में भारी-भरकम क्रेन लोगों के ऊपर गिरने से बड़ा हादसा
विशाखापट्टनम में भारी-भरकम क्रेन लोगों के ऊपर गिरने से बड़ा हादसा Social Media
दक्षिण भारत

विशाखापट्टनम में भारी-भरकम क्रेन लोगों के ऊपर गिरने से बड़ा हादसा

Author : Priyanka Sahu

आंध्र प्रदेश, भारत। देश में कोरोना महामारी को प्रकोप जारी है, इस संकटकाल में आपराधिक घटना व बड़े हादसे जैसी खबरे भी कहीं न कहीं से सामने आ रही है। अब हाल ही में आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से बड़े हादसे की जानकारी सामने आ रही है कि, आज शनिवार को यहां एक भारी-भरकम क्रेन लोगों के ऊपर गिरी।

हादसे में 11 लोगों की मौत :

विशाखापट्टनम के हिंदुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड में एक क्रेन अचानक गिर गया, इस हादसे के कारण व क्रेन की चपेट में आने से अब तक 11 लोगों की मौत होने की जानकारी सामने आ रही है, व एक घायल बताया जा रहा है। भारी-भरकम क्रेन के दुर्घटनाग्रस्त होने से चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई है। इस घटना को लेकर डीसीपी सुरेश बाबू ने बताया कि, "हिंदुस्तान के शिपयार्ड में क्रेन के गिर जाने की वजह से यह हादसा हुआ है। इसमें 10 लोगों की मौत हो गई,घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।"

CM रेड्डी ने दिए तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश :

वहीं मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने विशाखापट्टनम के जिला कलेक्टर और शहर के पुलिस आयुक्त को क्रेन दुर्घटना की घटना में तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसे के वक्त क्रेन से लोडिंग का ट्रायल किया जा रहा था और भारी क्रेन के पास कुल 18 मजदूर काम कर रहे थे। इसके अलावा घटनास्थल पर बचाव और राहत अभियान के तहत क्रेन के चपेट में आए अन्य मजदूरों को मलबे में फंसे लोगों को बाहर निकालने का काम जारी है। वहीं, मंत्री अवंति श्रीनिवास ने घटना की जानकारी लेते हुए अधिकारियों को कारगर कदम उठाने के आदेश दिए हैं।

घटना का वीडियो वायरल :

विशाखापट्टनम में हुए इस दर्दनाक घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जहां एक बड़ी सी क्रेन गिरती हुई दिखाई दे रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT