K. Kavitha, तेलंगाना CM रेवंत रेड्डी
K. Kavitha, तेलंगाना CM रेवंत रेड्डी Raj Express
दक्षिण भारत

ED Aarrested K. Kavitha : कविता की गिरफ्तारी राजनीति का हिस्सा - तेलंगाना CM रेवंत रेड्डी

Author : Deeksha Nandini

CM Revanth Reddy on ED Arrested K. Kavitha : हैदराबाद। BRS की नेता के कविता को ED के अधिकारियों द्वारा गिरफ्तार करने के बाद दक्षिण भारत में समर्थको द्वारा काफी विरोध प्रदर्शन किया है। विरोध प्रदर्शन के बीच आज शनिवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने इस गिरफ्तारी को राजनीति का हिस्सा बताया है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि, दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले का तेलंगाना से कोई लेना-देना नहीं है।

तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी ने कहा, जब भी चुनाव आते हैं तो वे (बीजेपी) फ्रंटल संगठनों (ईडी, सीबीआई) का इस्तेमाल करने की कोशिश करते हैं। इस मामले दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले का तेलंगाना से कोई लेना-देना नहीं है। यह मामला दिल्ली से जुड़ा है और यह केजरीवाल सरकार के खिलाफ बनाया गया है।

सीएम रेवंत रेड्डी ने कहा, मैंने अपना रुख नहीं बदला है, मैं अभी भी अपनी पार्टी के रुख का समर्थन कर रहा हूं। वे (एजेंसियां) पीएम मोदी की धुन पर खेल रहे हैं। अधिसूचना (चुनाव की तारीखों) से ठीक एक दिन पहले उन्होंने BRS और BJP के राजनीतिक लाभ के लिए के कविता को गिरफ्तार किया है...यह गिरफ्तारी राजनीति का हिस्सा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT