Finance Minister Nirmala Sitharaman on SC Decision
Finance Minister Nirmala Sitharaman on SC Decision  Raj Express
दक्षिण भारत

BJP हमेशा मुद्दों को कानूनी रूप से निपटाती है और कभी गलत रास्ता नहीं अपनाती- वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

तमिलनाडु सरकार को नोटिस जारी करने पर निर्मला सीतारमण की प्रतिक्रिया।

कहा - भाजपा कभी गलत रास्ता नहीं अपनाती।

Finance Minister Nirmala Sitharaman on SC Decision : कांचीपुरम, तमिलनाडु। तमिलनाडु में 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह के सीधे प्रसारण पर मद्रास उच्च न्यायालय और उच्चतम न्यायालय के आदेशों पर केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा, भाजपा हमेशा मुद्दों को कानूनी रूप से निपटाती है और कभी गलत रास्ता नहीं अपनाती। अदालत को धन्यवाद" भव्य आयोजन को लाइव देखने का उनका निर्णय देने के लिए।

दरअसल, आज अयोध्या में हुए भव्य कार्यक्रम राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की लाइव स्ट्रीमिंग देश के हर कोने में की जानी थी लेकिन भाजपा ने तमिलनाडु सरकार पर आरोप लगाया कि, लाइव स्ट्रीमिंग पर प्रतिबन्ध लगा दिया जिसके बाद भाजपा ने इसका विरोध किया और सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट में तमिलनाडु सरकार के फैसले के खिलाफ याचिका दायर की। इस पर सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार सुबह दायर की गई याचिका पर सुनवाई करते हुए तमिलनाडु सरकार को नोटिस जारी कर दिया।

गौरतलब है कि, बीते दिन रविवार को केंद्रीय मंत्री सीतारमण ने तमिलनाडु सरकार पर आरोप लगाया था कि, राज्य सरकार ने राज के विभिन्न मंदिर में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के लाइव प्रसारण को करने से मना कर दिया है। हालांकि केंद्रीय मंत्री सीतारमण के इस बयान के बाद तमिलनाडु के मंत्री ने इससे नकारते हुए कहा कि, यह झूठी अफवाह फैलाई जा रही है, राज्य सरकार ने ऐसा कुछ नहीं किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT