FIR Registered Against The Person Who Threatened To Kill PM Modi
FIR Registered Against The Person Who Threatened To Kill PM Modi Raj Express
दक्षिण भारत

प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले के खिलाफ FIR दर्ज

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश जारी।

  • यादगिरी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज।

FIR Registered Against The Person Who Threatened To Kill PM Modi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तरप्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ FIR दर्ज है। आरोपी का नाम मोहम्मद रसूल कद्दारे बताया गया है। मोहम्मद रसूल कद्दारे द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर पीएम मोदी समेत सीएम योगी को धमकी दी गई थी।

सोशल मीडिया साईट फेसबुक पर मोहम्मद रसूल कद्दारे द्वारा वीडियो पोस्ट की गई थी। इस वीडियो में तलवार लहराते हुए व्यक्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तरप्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई थी। कर्नाटक के यादगिरी पुलिस स्टेशन में यह FIR दर्ज की गई है।

सोशल मेड़िया मीडिया फेसबुक पर मोहम्मद रसूल कद्दारे

पुलिस द्वारा बताया गया कि, यादगिरी के सुरपुर पुलिस स्टेशन में मोहम्मद रसूल कद्दारे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने केंद्र में कांग्रेस सरकार आने पर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी। आईपीसी की धारा 505(1) (बी), 25(1)(बी) और आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। यादगिरी पुलिस सहित विभिन्न स्थानों पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

सोशल मीडिया पर केंद्र में कांग्रेस सरकार आने पर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाले मोहम्मद रसूल कद्दारे नाम के व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने पर बीजेपी नेता और वरिष्ठ वकील नलिन कोहली ने कहा, "इससे पता चलता है कि ऐसे तत्व अचानक सामने आए हैं। कर्नाटक में ऐसे लोग सामने आने लगे हैं जो "पाकिस्तान जिंदाबाद" कहना चाहते हैं, जो पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं और जो एक रेस्तरां में बम रख रहे हैं। कर्नाटक पुलिस और अन्य एजेंसियां वास्तव में काम कर रही हैं लेकिन इन सबके पीछे क्या मानसिकता है? यह एक गंभीर मामला है। यह हमारे नागरिकों की अपेक्षाओं का मामला है कि वे सुरक्षित रहें और ऐसे राष्ट्री विरोधी तत्वों को आधार नहीं मिल सकता।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT