तेलंगाना के पूर्व CM केसीआर को चोट लगने से हुए घायल
तेलंगाना के पूर्व CM केसीआर को चोट लगने से हुए घायल  Social Media
दक्षिण भारत

तेलंगाना के पूर्व CM केसीआर को चोट लगने से हुए घायल, PM मोदी ने की उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • फार्महाउस में गिरे बीआरएस प्रमुख केसीआर, हुए घायल

  • यशोदा अस्पताल में इलाज के लिए केसीआर को कराया भर्ती

  • PM मोदी ने केसीआर के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की

हैदराबाद, भारत। तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री और बीआरएस प्रमुख केसीआर को लेकर आज शुक्रवार सुबह यह खबर सामने आई है कि, वे कल रात एर्रावल्ली स्थित अपने फार्महाउस में गिर गए और घायल हो गए। उन्‍हें चोट आई है, जिसके चलते यशोदा अस्पताल में इलाज के लिए केसीआर को भर्ती किया गया है।

अस्पताल में विशेषज्ञों की देखरेख में केसीआर :

इस बारे में केसीआर की बेटी 'कविता' ने एक्स पर उनकी हेल्थ के बारे में जानकारी जारी की और बताया कि, "बीआरएस सुप्रीमो केसीआर गारू को मामूली चोट आई है, फिलहाल वह अस्पताल में विशेषज्ञों की देखरेख में हैं। आप लोगों से मिल रहे समर्थन और शुभकामनाओं से पिताजी जल्द ठीक हो जाएंगे। सभी के प्यार के लिए आभारी हूं।"

PM ने की शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना :

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के पूर्व CM केसीआर के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है। उन्‍होंने अपने साेशल मीडिया एक्‍स पर लिखा, "यह जानकर दुख हुआ कि तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर गारू को चोट लगी है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।”

KCR की पीठ और पैर में चोट लगी :

बताया जा रहा है कि, KCR की पीठ और पैर में चोट लगी है। कुछ मीडिया रिपोर्टस के हवाले से यह खबर सामने आ रही है कि, उनके कूल्हे की हड्डी में फ्रैक्चर हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT