युवती के लिए इंसाफ मांग रही देश की जनता।
युवती के लिए इंसाफ मांग रही देश की जनता। Sudha Chaubey - RE
दक्षिण भारत

डॉक्टर प्रियंका रेड्डी के हत्यारे पुलिस कस्टडी में

Author : रवीना शशि मिंज

राज एक्सप्रेस। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक युवती के साथ यौन उत्पीड़न के बाद जिंदा जलाने का मामला सामने आया है।

घटना का विवरण

26 साल की प्रियंका पेशे से अस्सिटेंट सर्जन थीं। प्रियंका का क्लीनिक हैदराबाद से कुछ दूर गच्चीबाउली नामक जगह पर है। तेलुगू मीडिया अनुसार प्रियंका ने अपनी स्कूटी टोंडुपल्ली टोल प्लाज़ा के पास पार्क करके गच्चीबाउली तक कैब से गईं। वापस लौटने पर उन्होंने देखा उनकी स्कूटी पंक्चर पड़ी है।

प्रियंका ने स्कूटी को टोल प्लाज़ा पर खड़ी कर दी। टोल प्लाजा पर दो लोगों ने प्रियंका को पंक्चर ठीक कराने का ऑफ़र दिया और वे स्कूटी ले गए। प्रियंका ने ये सारी बातें अपनी बहन भाव्या को फोन पर सुनाई।

फोन में प्रियंका अपनी बहन को बता रही थीं कि उन्हें अकेले सड़क पर खड़ा होने पर डर लग रहा है। इसके बाद, थोड़ी देर में कॉल करने की बात कहकर प्रियंका ने फोन रख दिया। जिसके बाद से ही प्रियंका का फोन स्विच ऑफ आने लगा।

फोन लगातार स्विच ऑफ आने से परेशान परिवार के लोग टोल प्लाज़ा पहुँचे और प्रियंका के नहीं मिलने पर स्थानीय शमशाबाद पुलिस स्टेशन पर मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कराई।

रेप होने की बात पर पुलिस ने पुष्टी किए बिना मामले में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया था। हालांकि पुलिस मान चुकी है कि, पीड़िता का रेप कर, उसे जलाया गया।

इस दर्दनाक घटना के बाद आज फिर देशवासी एक हो गए हैं। सभी प्रियंका रेड्डी को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। क्या आम और क्या खास हर कोई ट्विटर पर # RIPPriayankaReddy और #JusticeForPriyankaReddy का हैशटैग कर ट्विट कर रहा है।

मुख्य आरोपी समेत 3 अन्य गिरफ्तार

टोल प्लाज़ा में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी ट्रक चालक मोहम्मद पाशा है, जो महबूबनगर के नारायणपेट का रहने वाला है। इसके अलावा नवीन, केशवलू और शिवा की भी गिरफ्तारी हुई है।

पुलिस ने आरोपी मोहम्मद पाशा का फोटो जारी की है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT