बेंगलुरु में मां ने 4 साल की मासूम बच्ची को फेंका नीचे
बेंगलुरु में मां ने 4 साल की मासूम बच्ची को फेंका नीचे Social Media
दक्षिण भारत

दिल दहला देने वाली वारदात: बेंगलुरु में मां ने 4 साल की मासूम बच्ची को फेंका नीचे, हुई मौत

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • बेंगलुरु से दिल दहला देने वाली वारदात आई सामने

  • बेंगलुरु में मां ने 4 साल की मासूम बच्ची को फेंका नीचे

  • इलाज के दौरान बच्ची की हुई मौत

  • आरोपी महिला एक नॉन प्रैक्टिसिंग डेंटिस्ट है

बेंगलुरु, भारत। बेंगलुरु से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां, एक मां ने अपनी ही 4 साल की बेटी को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। इस दर्दनाक हादसे में बच्ची की मौत हो गई है। खबर के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, ये घटना बीते दिन चार अगस्त की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, चार अगस्त (गुरुवार) को बेंगलुरु सेंट्रल डिवीजन के एसआर नगर के एक अपार्टमेंट में आरोपी महिला ने अपनी बेटी को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। जिसके बाद बच्ची को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई वारदात:

बता दें कि, ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। बेटी की हत्या के बाद महिला ने आत्महत्या की कोशिश की, लेकिन मरने की हिम्मत नहीं जुटा सकी। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि, बच्ची को फेंकने के बाद, महिला रेलिंग पर चढ़ गई और कुछ सेकंड के लिए उसी पर खड़ी रही। तभी परिवार के सदस्य बाहर निकलते हैं और उसे नीचे उतार लेते हैं। आरोपी महिला एक नॉन प्रैक्टिसिंग डेंटिस्ट है।

इस वजह से महिला ने बच्ची को फेंका नीचे:

पुलिस ने इस पूरी घटना के बारे में बात करते हुए बताया कि, बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना गुरुवार की है। पुलिस ने बताया कि, मामला उत्तरी बेंगलुरु के एसआर नगर के एक अपार्टमेंट का है। पुलिस ने आगे बताया कि, 4 साल की बच्ची बहरी और गूंगी थी। जिसकी वजह से महिला उससे काफी परेशान रहती थी। पति द्वारा पुलिस में मामला दर्ज कराने के बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT