Heavy Rain in Tamilnadu
Heavy Rain in Tamilnadu Social Media
दक्षिण भारत

Heavy Rain in Tamilnadu: चेन्नई समेत कई जिलों में भारी बारिश के कारण जलजमाव, स्कूल-कॉलेज बंद

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई समेत कई जिलों में भारी बारिश

  • भारी बारिश ने जनजीवन को प्रभावित किया

  • बारिश के कारण चेन्नई समेत कई जिलों में स्कूल-कॉलेज बंद

Heavy Rain in Tamilnadu: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई समेत कई जिलों में भारी बारिश हो रही है, ऐसे में भारी बारिश ने जनजीवन को प्रभावित किया है, जलजमाव के चलते लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

चेन्नई समेत कई जिलों में स्कूल-कॉलेज बंद :

मिली जानकारी के मुताबिक, बारिश की वजह से राजधानी चेन्नई, चेंगलपट्टू और कांचीपुरम जिलों के स्कूल भी गुरुवार को बंद रहेंगे। इसके अलावा तिरुवल्लूर जिले के भी सभी स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी का ऐलान कर दिया गया है।

CM स्टालिन ने दिए ये आदेश:

बता दें, तमिलनाडु में भारी बारिश से निचले आवासीय इलाकों में पानी घरों और बाजारों में घुस गया। चेन्नई समेत राज्य के कई हिस्सों में भारी बारिश को देखते हुए मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने सभी अधिकारियों, मंत्रियों, विधायकों और स्थानीय नेताओं को प्रभावित लोगों को सभी जरूरी सहायता देने का निर्देश दिया है।

मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

इस बीच मौसम विभाग ने भारी बारिश को देखते हुए 2-3 दिसंबर को चेन्नई और पड़ोसी जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। तिरुवल्लूर, कांचीपुरम, चेन्नई, चेंगलपट्टू, विल्लूपुरम, कुड्डालोर, मैयीलाडुथरई, नागपट्टिनम, तिरुवरुर, तंजावुर, पुदुकोट्टई, रामनाथपुरम और तूतुकुड़ी जिलों में भारी बारिश की आशंका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT