Heavy Rain in Tamil Nadu
Heavy Rain in Tamil Nadu Social Media
दक्षिण भारत

तमिलनाडु में भारी बारिश का कहर- स्कूल, कॉलेज, निजी संस्थान, बैंक और वित्तीय संस्थानों में छुट्टी की घोषणा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • तमिलनाडु में आफत की बारिश

  • कई जिलों में भारी बारिश से जलजमाव

  • भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त

तमिलनाडु, भारत। तमिलनाडु में भारी बारिश का कहर बरपा रहा है, तमिलनाडु में भारी बारिश लोगों के लिए मुसीबत बनती जा रही है। कई जिलों में हुई भारी बारिश ने जनजीवन को प्रभावित किया है, जलजमाव के चलते लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

भारी बारिश के कारण छुट्टी घोषणा:

तमिलनाडु के कई जिलों में भारी बारिश के खतरे को देखते हुए सरकार ने सभी स्कूल और कॉलेजों को बंद रखने का निर्देश दिया है। तमिलनाडु सरकार ने भारी बारिश के कारण 18 दिसंबर को तिरुनेलवेली, थूथुकुडी, कन्याकुमारी और तेनकासी जिलों में सभी स्कूलों, कॉलेजों, निजी संस्थानों, बैंकों और वित्तीय संस्थानों के लिए छुट्टी की घोषणा की है

बता दें कि, तमिलनाडु में पिछले दिनों से तेज बारिश के चलते बाढ़ जैसे हालात हैं। थूटुकुडी जिले में, तालुका श्रीवैकुंटम में बारिश हुई। थूथुकुडी में बारिश की वजह से कट्टाबोम्मन नगर में बारिश का पानी लोगों के घरों में घुस गया। थूथुकुडी में भारी बारिश के कारण रेलवे स्टेशन पर भी जलभराव देखने को मिला।

बारिश का पानी लोगों के घरों में घुस गया

तमिलनाडु के तिरुनेलवेली में लगातार भारी बारिश के कारण मणिमुथर झरना उफान पर है। क्षेत्र में भारी बारिश के बीच अरक्कोणम से एनडीआरएफ की टीमें तिरुनेलवेली, कन्नियाकुमारी और थूथुकुडी में रविवार को राहत कार्य के लिए पहुँच गई थी। भारी बारिश से कई क्षेत्रों में जल भराव की स्थिति भी बन गई है। मौके पर पहुंची NDRF टीम लगातार लोहों की सहायता कर रही।

ऐसे में तमिलनाडु के कुछ इलाकों में अगले दिनों तक भारी बारिश की संभावना है। भारत मौसम विज्ञान विभाग ने चेतावनी जारी की है- अगले सात दिनों तक तमिलनाडु राज्य के कई इलाकों में भारी बारिश होने के आसार हैं। वहीं चक्रवाती परिसंचर के कारण रविवार को दक्षिणी तमिलनाडु में भारी बारिश हुई। कई इलाके और घर जलमग्न हो गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT