भारी बारिश के कारण कोयंबटूर समेत इन शहरों के बंद रहेंगे स्कूल
भारी बारिश के कारण कोयंबटूर समेत इन शहरों के बंद रहेंगे स्कूल RE
दक्षिण भारत

तमिलनाडु में भारी बारिश का कहर, कोयंबटूर, नीलगिरी समेत इन शहरों के बंद रहेंगे स्कूल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • तमिलनाडु में भारी बारिश का कहर।

  • कोयंबटूर, नीलगिरी समेत इन शहरों के बंद रहेंगे स्कूल।

तमिलनाडु, भारत। तमिलनाडु इस वक्त भारी बारिश का कहर बरपा रहा है। तमिलनाडु के अलग-अलग जिलों में पिछले चार दिनों से हो रही भारी बारिश ने आमजनों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। बता दें, चेंगलपट्टू शहर समेत आज भी कई इलाकों में तेज बारिश हुई है। भारी बारिश के कारण कुन्नूर और कोटागिरी समेत कई जगहों पर सभी सरकारी और निजी स्कूलों में आज छुट्टी की घोषणा की गई है।

बता दें कि, भारी बारिश के बीच आज 24 नवंबर को तमिलनाडु के नीलगिरी, कुन्नूर और कोटागिरी के सभी सरकारी और निजी स्कूलों में छुट्टी की घोषणा की गई है। यह फैसला भारी बारिश से उत्पन्न स्थिति के कारण लिया गया है।

एम. अरुणा, नीलगिरी जिला कलेक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि, इस भारी बारिश की वजह से बच्चों को स्कूल जाने आने में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा, जिसको देखते हुए आज जिले के सभी सरकारी और निजी स्कूलों में छुट्टी का ऐलान किया गया है।

इससे पहले बीते दिन 23 नवंबर को पांच जिलों में स्कूलों की छुट्टियों की घोषणा की गई थी। जिला कलेक्टर द्वारा जारी आदेश के अनुसार, तिरुनेलवेली, तेनकासी, थेनी, थूथुकुडी और कन्नियाकुमारी में सभी सरकारी और निजी स्कूलों में छुट्टी घोषित की गई थी।

कई जगहों पर भूस्खलन की खबर:

आपको बता दें कि, तमिलनाडु के चेंगलपट्टू के कई हिस्सों में बारिश हुई। नीलगिरी जिली में भी बारिश के चलते कुन्नूर-मेट्टुपालयम राष्ट्रीय राजमार्ग और कोठागिरी-मेट्टुपालयम राजमार्ग पर 10 से ज्यादा जगहों पर भूस्खलन हुआ। सूचना के बाद बहाली का काम जारी है। भारी बारिश और भूस्खलन की वजह से नीलगिरी जिले में कोटागिरी-मेट्टुपालयम और कुन्नूर-मेट्टूपालयम सड़कों पर यातायात बाधित हुआ है। वहीं, नीलगिरी माउंटेन रेलवे सेवाएं 30 नवंबर तक रद्द कर दी गईं हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT