NIA Will Investigate Rameshwaram Cafe Blast
NIA Will Investigate Rameshwaram Cafe Blast Raj Express
दक्षिण भारत

गृह मंत्रालय ने NIA को सौंपी Rameshwaram Cafe Blast की जांच

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • 1 मार्च को रामेश्वरम कैफे में हुआ था ब्लास्ट।

  • आईईडी ब्लास्ट में 10 लोग हुए थे घायल।

NIA Will Investigate Rameshwaram Cafe Blast : नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को सौंप दी है। व्हाइटफील्ड इलाके के रामेश्वरम कैफे में 1 मार्च को काम तीव्रता का आईईडी ब्लास्ट हुआ था जिसमें 10 लोग घायल हुए थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए अब जांच NIA को सौंपी गई है। रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था जिसमें एक संदिग्ध व्यक्ति एक बैग के साथ नजर आया था।

कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने पिछले दिनों विस्फोटस्थल का दौरा किया था और घायलों से मुलाकात भी थी। इसके अलावा डिप्टी सीएम और कर्नाटक के गृह मंत्री ने भी घटनास्थल का दौरा भी किया था। कर्नाटक के गृह मंत्री का कहना था कि, 'मुझे नहीं पता कि यह किसी संगठन का काम है या नहीं। इसकी गंभीर जांच चल रही है। भाजपा को इस मामले में राजनीति नहीं करनी चाहिए।'

रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था जिसमें एक संदिग्ध व्यक्ति एक बैग के साथ नजर आया था । कर्नाटक पुलिस भी मामले की जांच कर रही थी। प्राम्भिक जांच में यह मामला बिजनस राइवलरी का भी बताया जारहा था। पुलिस को संदेह था कि, 'बैग के अंदर टाइमर के साथ इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) था और पुलिस ने गैरकानूनी गति भी दर्ज किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT