Hyderabad Accident
Hyderabad Accident Social Media
दक्षिण भारत

दिल दहला देने वाला एक्‍सीडेंट वीडियो वायरल, देखकर कांप उठेगी रूह

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। आप देश में बड़े शहरोंं व अन्‍य जगहोंं पर बड़े सड़क हादसे की कुछ न कुछ खबरेंं व वीडियो देखते ही होंगे, ज्यादातर हादसे तेज रफ़्तार व लापरवाही के कारण ही होते हैंं, जिसमें इंसान अपनी जान गंवा देते हैं, इसी तरह दिल दहला देने वाले एक्‍सीडेंट (Hyderabad Accident) का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखते ही आपकी रूह कांप उठेगी, क्‍योंकि इससे पहले हादसे के इस तरह के वीडियो किसी ने कभी नहीं देखे होंगे।

कहां हुआ हादसा :

दरअसल, हैदराबाद में बायोडायवर्सिटी जंक्शन के पास स्थित फ्लाईओवर पर यह जबरदस्‍त हादसा हुआ, हादसे की भीषणता का अंदाजा यह पढ़ कर ही लगाया जा सकता है कि, तेजरफ्तार कार फ्लाईओवर से गुजर रही थी, उसी वक्‍त ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा और कार रेलिंग से टकराती हुए नीचे सड़क पर जा गिरी। इस हादसे की मुख्‍य वजह कार की तेजरफ्तार थी।

Hyderabad Accident

सड़क पर खड़ी महिला के ऊपर गिरी गाड़ी :

जिस वक्‍त यह कार फ्लाईओवर से नीचे सड़क पर गिरी उस वक्‍त एक महिला वहां खड़ी थी और कार उसके ऊपर जा गिरी, जिससे महिला कार के नीचे बुरी तरह दब गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ड्राइवर सहित 2 अन्य लोग घायल भी हुए थे।

मृत महिला परिवार को 5 लाख का मुआवजा :

इस ख़ौफ़नाक हादसे के बाद ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन के मेयर ने दु:ख जताते हुए मृत महिला के परिवार को 5 लाख रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है।

जो भी इस हादसे का वीडियो देखता है, उसके मुंह से चीख निकल रही है, क्‍योंकि यह वीडियो रूह कंंपा देने वाला है, हालांकि इसके जो वीडियो सामने आए हैं वो CCTV फुटेज में कैद हुए थे।

यहां देखें वीडियो-

देखा जाए तो सरकार और प्रशासन दुर्घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए कई योजनाएं लागू करते हुए, लोगों को जागरूक कर रही है, परंतु फिर भी आम लोग अपनी लापरवाही बरतने से बाज नहीं आते और भयानक-दर्दनाक हादसों के शिकार हो जाते हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT