तेलंगाना के डंडीगल में IAF का पिलाटस ट्रेनर विमान दुर्घटनाग्रस्त
तेलंगाना के डंडीगल में IAF का पिलाटस ट्रेनर विमान दुर्घटनाग्रस्त Raj Express
दक्षिण भारत

तेलंगाना के डंडीगल में IAF का पिलाटस ट्रेनर विमान दुर्घटनाग्रस्त- 2 पायलट की मौत

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • तेलंगाना के डंडीगल में विमान हादसा

  • पिलाटस पीसी 7 एमके II विमान दुर्घटनाग्रस्त

  • दुर्घटना के कारण का पता लगाने कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी का आदेश दिया

तेलंगाना, भारत। तेलंगाना के डंडीगल से एक विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर सामने आ रही है कि, यहां आज साेमवार सुबह के समय 8 बज कर 55 मिनट पर नियमित प्रशिक्षण उड़ान के दौरान भारतीय वायु सेना (IAF ) का एक पिलाटस पीसी 7 एमके II विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। विमान हादसे होने से इसमें सवार दो पायलट की मौत हो गई हैै।

डुंडीगल में दुर्घटनाग्रस्त हुआ विमान :

बताया जा रहा है कि, IAF का पिलाटस ट्रेनर विमान तेलंगाना के डुंडीगल में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। वायुसेना अधिकारियों ने बताया कि, पायलटों में एक प्रशिक्षक और एक कैडेट शामिल है। तो वहीं, भारतीय वायुसेना ने दुर्घटना के कारण का पता लगाने के लिए कोर्ट ऑफ इंक्वायरी का आदेश दिया है। आईएएफ के हवाले से सामने आई जानकारी के अनुसार, हैदराबाद से नियमित प्रशिक्षण उड़ान के दौरान आज सुबह एक पिलाटस पीसी 7 एमके II विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस बारे में भारतीय वायुसेना पुष्टि की है। दुर्घटना के कारण का पता लगाने के लिए कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी का आदेश दिया गया है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हादसे पर जताया दुख :

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक्‍स पर इस हादसे पर दुख जताते हुए कहा, हैदराबाद के पास हुए इस हादसे से दुखी हूं. यह बेहद दुखद है कि दो पायलटों की जान चली गई। इस दुखद घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT