Karnataka Woman Stripped Naked
Karnataka Woman Stripped Naked  Raj Express
दक्षिण भारत

कर्नाटक में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया, फिर खम्बे से बांधकर की पिटाई, गृह मंत्री ने कहा - यह दुर्भाग्यपूर्ण

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • बेलगामी में 42 वर्षीय महिला को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया।

  • बिजली के खम्बे से बांधकर महिला को पीटा।

  • पुलिस ने सात लोगों को किया गिरफ्तार।

Karnataka Woman Stripped Naked : कर्नाटक। बेलगामी जिले में एक महिला को 42 वर्षीय महिला को निर्वस्त्र करके पीटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। महिला को निर्वस्त्र कर पीटने की घटना को कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि, कानून के मुताबिक मामला दर्ज करने के लिए जो भी जरूरी होगा, हम जरूर करेंगे।

यह है मामला :

दरअसल, बेलगावी जिले में बीते दिन सोमवार को लगभग 7 लोग महिला के घर में घुसे और उसके साथ बदतमीजी करने लगे। एक युवक ने उसके साथ मारपीट कर उसके कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद महिला को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया। इस दौरान लोग बस तमाशबीन बने महिला को जलील होते देख रहे थे। इसके बाद युवकों ने महिला को एक बिजली के खम्बे से बाँधा और पीटने लगे। ये जानवरों वाला सलूक महिला के साथ सिर्फ इसलिए किया गया क्योंकि उसका बेटा एक महिला के साथ भाग गया था, जिसकी सगाई किसी और से होने वाली थी।बताया जा रहा है कि, ये लोग लड़की के घर वाले है, जिनकी लड़की को महिला के बेटे के साथ भाग गई है।

इस घटना पर कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर ने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है। तुरंत हमारी पुलिस गई और महिला को बचाया और अस्पताल ले आई। हमने मामला दर्ज कर लिया है और सात लोगों को गिरफ्तार किया है और आगे की जांच चल रही है। इन लोगों पर कानून के मुताबिक मामला दर्ज करने के लिए जो भी जरूरी होगा, हम जरूर करेंगे।

कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT