BS Yediyurappa Statement on Sexual Harassment Case
BS Yediyurappa Statement on Sexual Harassment Case  Raj Express
दक्षिण भारत

यौन उत्पीड़न के मामले में कर्नाटक के पूर्व CM बीएस येदियुरप्पा ने कहा - देखते हैं क्या होता है आगे

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद येदियुरप्पा ने तोड़ी चुप्पी।

  • कहा - मैंने उसकी मदद की बाद में महिला मेरे खिलाफ बोलने लगी।

  • मैं नहीं कहूंगा कि इसके पीछे कोई राजनीतिक मकसद।

BS Yediyurappa Statement on Sexual Harassment Case : बेंगलुरू। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने अपने ऊपर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप के मामले में चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने शुक्रवार को मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि, मैंने तो उस महिला की मदद की थी। बाद में वह मेरे खिलाफ ही बोलने लगी। अब देखते है आगे क्या होता है। बता दें कि, महिला की शिकायत पर पुलिस ने बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ POCSO और 354 (A) IPC के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यौन उत्पीड़न के आरोप पर कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा, कुछ दिन पहले एक महिला मेरे घर आई थी. वह रोते हुए कह रही थी कि कुछ समस्या है. मैंने उससे पूछा कि मामला क्या है और मैंने खुद पुलिस को फोन किया कमिश्नर को मामले की जानकारी दी और उनसे उसकी मदद करने को कहा।

आगे उन्होंने बताया कि, महिला बाद में मेरे खिलाफ बोलने लगी। मैंने यह मामला पुलिस कमिश्नर के ध्यान में लाया है। कल पुलिस ने मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज की। देखते हैं आगे क्या होता है, मैं कर सकता हूं लेकिन मैं नहीं कहूंगा कि इसके पीछे कोई राजनीतिक मकसद है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT